इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की को जंगल में ले गए बदमाश, 3 दिन तक किया गैंगरेप, फिर इस हालत में छोड़ा घर
इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की को जंगल में ले गए बदमाश, 3 दिन तक किया गैंगरेप, फिर इस हालत में छोड़ा घर
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहां 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से इंस्टाग्राम के माध्यम से 3 युवकों ने दोस्ती कर उसका किडनैप कर लिया। अपराधियों ने छात्रा को जंगल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। 2 आरोपी उसे महाराष्ट्र ले गए। वहां उसके साथ 3 दिन तक बलात्कार किया गया। छात्रा को महाराष्ट्र से बस में बैठाकर वापस उसके घर भेज दिया गया।

पीड़ित छात्रा ने परिजनों को घटना की खबर दी। दरअसल 16 वर्षीय छात्रा बीते 3 दिनों से लापता थी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। इस बीच रविवार प्रातः बालिका घर पहुंची, तो घटनाक्रम का खुलासा हुआ। लड़की ने परिवार को बताया कि उसका अपहरण हुआ था। 3 युवकों ने उसके साथ बलात्कार भी किया। फिर परिजन बेटी को लेकर मूंदी थाने पहुंचे। जहां अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने बताया कि उसकी इंस्टाग्राम पर आईडी बनी हुई है। इसके माध्यम से उसकी आरोपी गोल्डी, अनुराग व शाहरुख से अच्छी दोस्ती हो गई थी। तीनों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी थी। 21 दिसंबर की शाम लगभग 4 बजे स्कूल की छुट्टी हुई थी। स्कूल के पास ही जामनिया रोड़ पर वह घर जाने के लिए टेम्पो की प्रतीक्षा कर रही थी। तभी वहां मोटरसाइकिल से उसके दोस्त हरीश और अनुराग आए। दोनों ने उससे कुछ बात करने को कहकर 10 मिनट में वापस छोड़ने को कहा। 

तत्पश्चात, वे उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर केनूद के पास जंगल में ले गए। यहां पहले से ही शाहरुख खान और गोल्डी उर्फ अथर्व यादव यादव बैठा था। आरोप है कि गोल्डी और शाहरुख ने छात्रा का दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि चारों आरोपी उसे केनुद गांव के पास छोड़कर चले गए। कुछ देर पश्चात् गोल्डी वापस आया और उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर मूंदी ले आया। वह उसे मूंदी से बस में खंडवा ले आया। यहां से महाराष्ट्र के अहमदनगर ले गया। यहां गन्ना कटाई का काम किया तथा एक टपरी में रखकर छात्रा के साथ बलात्कार किया। पीड़िता जब घर जाने की जिद करने लगी तो अनुराग ने उसे महाराष्ट्र से खण्डवा जाने वाली बस में बैठा दिया। पीड़िता रविवार को घर पहुंची। छात्रा ने अपने पिता को घटना बताई। उसके पिता उसे लेकर मुंदी थाने पहुंचे तथा अपराधियों के खिलाफ मुकदम दर्ज करवाया। 

साथियों के साथ घास काटने खेतों में गई थी 15 वर्षीय मासूम, दबोच कर ले गया 'रासुद्दीन' और करने लगा बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर

महिला के मुँह पर सिगरेट का धुआं छोड़ना शख्स को पड़ा भारी, हत्या कर नाली में फेंका शव

कुत्ते के भौंकने से भड़का शख्स, कर डाली महिला की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -