कुत्ते के भौंकने से भड़का शख्स, कर डाली महिला की हत्या
कुत्ते के भौंकने से भड़का शख्स, कर डाली महिला की हत्या
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति को पालतू कुत्ते का भौंकना इस तरह नागवार गुजरा कि उसने एक महिला का क़त्ल कर दिया है। पुलिस ने बताया, आरोपी 35 वर्षीय शख्स रास्ते से गुजर रहा था कि महिला के घर के पास मौजूद कुत्ते ने उस पर भौंकना आरम्भ कर दिया। इसे लेकर महिला और शख्स की बीच बहस होने लगी। तत्पश्चात, गुस्से में आरोपी ने कथित तौर पर महिला का क़त्ल कर दिया।

घटना शनिवार रात मूसाखेड़ी क्षेत्र में हुई जब शांति नगर निवासी आरोपी अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था।आजादनगर पुलिस थाना प्रभारी नीरज मेधा ने कहा कि रात लगभग 10।30 बजे, जब वह एक सामुदायिक हॉल के पास पहुंचा था तो एक कुत्ते ने उस पर निरंतर भौंकना आरम्भ कर दिया जिस कारण वह आगे नहीं जा पा रहा था। फिर वह चिल्लाने लगा।

पुलिस अफसर ने बताया कि 65 वर्षीय महिला, जिसके पास कुत्ता था, अपने घर से बाहर निकली। तत्पश्चात, आरोपी और महिला के बीच इस मुद्दे को लेकर जमकर बहस हुई। उन्होंने बताया कि इस के चलते अपराधी ने कथित तौर पर महिला के पेट में लात मारी तथा वह सड़क पर गिर गई। अफसर ने बताया कि कुछ लोग तुरंत महिला को नजदीकी चिकित्सालय ले गए जहां उसकी मौत हो गई। तत्पश्चात, किसी ने मामले की खबर पुलिस को दी गई तथा आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने पंचनामा बनाकर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है। 

हादसे का शिकार हुआ स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, हुआ ये हाल

मनोज जारांगे की रैली में शख्स ने उड़ाई लोगों के गले से सोने की चेन, फिर जो हुआ...

'टॉयलेट साफ़ करते हैं यूपी-बिहार के लोग..', DMK सांसद के बयान पर क्या बोले तेजस्वी यादव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -