साथियों के साथ घास काटने खेतों में गई थी 15 वर्षीय मासूम, दबोच कर ले गया 'रासुद्दीन' और करने लगा बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर
साथियों के साथ घास काटने खेतों में गई थी 15 वर्षीय मासूम, दबोच कर ले गया 'रासुद्दीन' और करने लगा बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ रासुद्दीन नाम के एक शख्स ने एक 15 वर्षीय नाबालिग दलित बालिका के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के साथ दुष्कर्म की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है जबकि आरोपित से पूछताछ चल रही है। प्राप्त खबर के मुताबिक, शनिवार (23 दिसम्बर, 2023) को मुरादाबाद के थाना मझोला के लोदीपुर गाँव की रहने वाली एक नाबालिग दलित बालिका अपनी साथियों के साथ घास काटने के लिए खेतों की ओर गई हुई थी। यहाँ पर वह अपने साथियों से थोड़ी दूर पर घास काट रही थी।

वही इसी बीच पास के गाँव जवाहर नगर का रहने वाला 25 वर्षीय रासुद्दीन पुत्र सफीक वहाँ आया तथा नाबालिग बालिका को दबोच कर उसके साथ क्रूरता से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वजह से बच्ची गंभीर रूप से चोटिल हो गई है। नाबालिग को मुरादाबाद के जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है जहाँ उसका गंभीर हालत में उपचार चल रहा है। बच्ची के घरवालों ने रासुद्दीन के विरुद्ध मुरादाबाद के मझोला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। रासुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के भाई ने बताया है कि रासुद्दीन से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है।

पीड़ित नाबालिग के भाई ने बताया है कि रासुद्दीन के परिचित एक-दो लोग उन पर मुकदमा वापस लेकर समझौता करने की बात कह रहे हैं। हालाँकि, परिजन पीड़ित पर सख्त कार्रवाई चाहते हैं। इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने बताया है कि घटना का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है तथा इस पर कार्रवाई की जा रही है। बच्ची के साथ इस घटना के घरवालों में बहुत रोष व्याप्त है तथा वह रासुद्दीन पर कड़ी कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

'हिंदुओं का आना मना है'! क्रिसमस के दिन एशिया के सबसे खूबसूरत चर्च में लगा विवादित पोस्टर

32 साल 12 दिन के इंतजार के बाद हुकुमचंद मिल मजदूरों को आज मिली राहत, PM मोदी ने दिया ये तोहफा

बांग्लादेश से अंडमान के तट पर पहुंची 150 रोहिंग्याओं से भरी नाव, नौसेना अधिकारियों ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -