महिला के मुँह पर सिगरेट का धुआं छोड़ना शख्स को पड़ा भारी, हत्या कर नाली में फेंका शव
महिला के मुँह पर सिगरेट का धुआं छोड़ना शख्स को पड़ा भारी, हत्या कर नाली में फेंका शव
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बघेरा में एक युवक को सिगरेट का धुआं दुकान में बैठी महिला के मुंह पर छोड़ना भारी पड़ गया। महिला ने इसका विरोध किया तो झगड़ा बढ़ गया। तत्पश्चात, उस युवक को मोहल्ले के 5 से 6 लड़कों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। शव को मोर्चरी में रखवाया। इस घटना में सम्मिलित सभी 6 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, शनिवार रात को पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि प्रेम उर्फ रॉकी नाम के लड़के को बघेरा दुर्ग में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला तथा शव को नाली में फेंक दिया। सूचना पर SSP ने टीम गठित कर मौके पर भेजी। पुलिस ने देखा कि बघेरा रोड किनारे नाली में एक युवक का शव पड़ा है। जिसके चेहरे, सिर एवं सीने में चोट के निशान थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की खबर दी। पुलिस ने बताया कि ग्राम बघेरा के पप्पू किराना स्टोर के पास सिगरेट पीने की बात को लेकर आरोपी रघुनाथ मंडावी, भूपेश साहू, अविनाश उर्फ बउवा मंडावी, चंद्रकांत उर्फ चिन्टू ठाकुर, आकाश मंडावी एवं एक नाबालिग ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक का क़त्ल कर दिया।

वही इस मामले के नामजद अपराधियों की तलाश के लिए पुलिस ने 3 टीमें तैयार की। FSL की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के पश्चात् पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाठी-डंडे बरामद कर लिए। मृतक प्रेम मंडल पंचशील नगर दुर्ग का रहने वाला था। वह 2 वर्ष पहले हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। CSP दुर्ग मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि बघेरा में एक बॉडी मिली थी। तहकीकात के चलते यह बात सामने आई कि मृतक के साथ मारपीट की गई थी। मारपीट के चलते ही उसकी मौत हुई है। इस मामले में पुलिस ने 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक वहां सिगरेट पीने गया था। सिगरेट पीने के चलते वह एक महिला के मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ा रहा था। जिस पर महिला ने आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। महिला के परिजनों ने मना किया। मगर युवक महिला के साथ मारपीट करने लगा। जिस पर मोहल्ले के लड़कों ने उसे वापस भेज दिया था। बाद में जब तक वह फिर से वापस आया एवं गाली गलौज करने लगा तो मोहल्ले के लड़कों ने उसके साथ मारपीट कर दी। 

हादसे का शिकार हुआ स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, हुआ ये हाल

मनोज जारांगे की रैली में शख्स ने उड़ाई लोगों के गले से सोने की चेन, फिर जो हुआ...

'टॉयलेट साफ़ करते हैं यूपी-बिहार के लोग..', DMK सांसद के बयान पर क्या बोले तेजस्वी यादव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -