नाबालिग को घर से उठाकर ले गए, फिर 5 युवकों ने एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें
नाबालिग को घर से उठाकर ले गए, फिर 5 युवकों ने एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम से एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि छात्रा के परिजन रिश्तेदारी में गए हुए थे तथा वह अपने छोटे भाई-बहन के साथ घर पर अकेले थी। इसी के चलते गांव के कुछ युवक उसे जबरन उठाकर अपने साथ ले गए तथा सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

वही पीड़िता के चाचा का कहना है कि वह 4 बजे अपने भाई के बच्चों को देखने उसके घर गए। जहां उन्होंने देखा कि नाबालिग भतीजी घर पर नहीं थी। तत्पश्चात, उसे हर जगह ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जब वह घर पहुंचे तो सामने वाले घर का गेट खुला तथा कुछ लड़के वहां से भागकर निकले। पीछे से रोती-बिलखती लड़की भी निकली। 

घर पहुंचकर नाबालिग ने बताया कि नासिर एवं उसके 4 दोस्त जबरन उसे उठाकर सामने वाले घर ले गए फिर सब ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के चाचा उसे सोहना के सरकारी चिकित्सालय लेकर पहुंचे। पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कर लिया तथा थाने में इसका मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़ित परिजन की ओर से शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस हरकत में आई तथा सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्जकर अपराधियों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा तथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 सनातन धर्म को लेकर दिए गए उदयनिधि के बयान पर आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे हैं च्वयनप्राश!', बोले नितिन गडकरी

नितिन गडकरी ने बांधे CM शिवराज के तारीफों के पूल, बोले- 'सही फिल्म शुरू होना बाकी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -