'घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे हैं च्वयनप्राश!', बोले नितिन गडकरी
'घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे हैं च्वयनप्राश!', बोले नितिन गडकरी
Share:

हनुमानगढ़: केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की विरोधी भी प्रशंसा करते हैं। नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों को लेकर भी ख़बरों में रहते हैं। अफसरों को खरी-खरी सुनाने एवं नेताओं को भी सीख देने को लेकर वह ख़बरों में रहते हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि घोड़ों को नहीं मिल रही घास तथा गधे खा रहे हैं च्वयनप्राश!

राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार को वापस लाना है। राजस्थान की तकदीर को बदलना है। अपने संबोधन के चलते नितिन गडकरी ने गधे एवं घोड़े का जिक्र किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। नितिन गडकरी ने कहा, ‘एक शायर बहुत बड़ी शायरी बोलते थे। यह मैं किसी को कह नहीं रहा हूं। वह बोलते थे इधर गधे उधर गधे, सब तरफ गधे ही गधे। अच्छे घोड़े को नहीं है घास, गधे खा रहे च्यवनप्राश। समझने वाले को इशारा बहुत होता है।’ अब नितिन गडकरी का यह वीडियो वायरल हो रहा है तथा लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वही एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘गडकरी जी आप डरो नहीं खुल कर भी बोल सकते हो..आपका संकेत समझ आ गया।’ विजय प्रताप सिंह ने लिखा, ‘ये किस गधे की बात हो रही है? 2024 दूर नहीं है, अब तो खुल कर बोलिये।’ सोहिल अहमद ने लिखा, ‘गडकरी साहब, आपसे आपके ही पार्टी के नेता नाराज हो जायेंगे।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अब तो नितिन गडकरी जी मैदान में उतर गए हैं, अब अशोक गहलोत जी की खैर नहीं है।’ आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा कर कह रहे हैं कि नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर हमला बोल दिया है तो वहीं भाजपा के समर्थकों के अनुसार, यह बयान राजस्थान कांग्रेस के नेताओं के लिए था। हालांकि नितिन गडकरी ने किसी व्यक्ति, पार्टी का नाम ना लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी है।

नितिन गडकरी ने बांधे CM शिवराज के तारीफों के पूल, बोले- 'सही फिल्म शुरू होना बाकी है'

जन्माष्टमी से पहले 12 हजार से अधिक लाड़ली बहनों ने भाजपा उम्मीदवार को बाँधी राखी

मुंबई की महिला ने पुलिस को किए 38 कॉल, जाँच की तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -