प्लेन में प्राइवेट पार्ट दिखा महिला पर पेशाब करने लगा था शख्स, अब एयरलाइंस ने उठाया ये कदम
प्लेन में प्राइवेट पार्ट दिखा महिला पर पेशाब करने लगा था शख्स, अब एयरलाइंस ने उठाया ये कदम
Share:

नई दिल्ली:  एयर इंडिया के विमान के बिजनेस क्‍लास में न्‍यूयॉर्क से दिल्‍ली की यात्रा कर रही बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शख्स पर 30 दिनों तक एयरलाइंस ने बैन लगा दिया है। जिसके तहत व्यक्ति फ्लाइट में सफर नहीं कर सकेगा। कहा जा रहा है कि मामले की तहकीकात में दोषी पाए जाने पर व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर, वृद्ध महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन से मामले की शिकायत भी है। जिसके पश्चात् ही एयरलाइंस प्रबंधन एक्टिव मोड में आया।

अपराधी शख्स पर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले पर एयरलाइंस का कहना है कि घटना को बहुत गंभीरता से लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। अपराधी व्यक्ति को 30 दिनों तक नो फ्लाई लिस्ट में रखा गया है। मामले के तूल पकड़ते ही विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयरलाइन से घटना की रिपोर्ट भी मांगी है।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, मामला 26 नवंबर का है। एअर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क के जॉन एफ कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही थी। बिजनेस क्लास में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला सफर रही थी। आरोप है कि एक शख्स ने प्राइवेट पार्ट दिखाकर बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया। इतना ही नहीं, फ्लाइट में बैठे लोगों ने महसूस किया कि व्यक्ति महिला के ऊपर पेशाब कर रहा है। लोगों ने उसे वहां से हटाया। उसके पश्चात् व्यक्ति गया। मामले की शिकायत महिला ने एयरलाइंस प्रबंधन से की। वहीं, महिला ने मामले की शिकायत टाटा ग्रुप के चेयरमैन से की। जिसके पश्चात् ही एयरलाइंस प्रबंधन एक्टिव मोड में आया। तत्पश्चात, 28 दिसंबर को व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं, मामले के सामने आते ही विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) भी एक्शन मोड पर आ गया। एयरलाइन से घटना की रिपोर्ट भी मांगी है।

8वीं की छात्रा को बहलाकर कमरे में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये गंदा काम

पहला 'सूर्य मिशन' शुरू करेगा भारत, अंतरिक्ष में फिर झंडे गाड़ेगा ISRO

बांदा में कंझावला जैसा दर्दनाक कांड, ट्रक ने स्‍कूटी सवार महिला को 3 KM घसीटा, जिंदा जली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -