शख्स ने की अपनी बेटी और पत्नी की हत्या, बड़ी बेटी को फ़ोन कर बोला- 'मैंने तुम्हारी मां और बहन को मार डाला'
शख्स ने की अपनी बेटी और पत्नी की हत्या, बड़ी बेटी को फ़ोन कर बोला- 'मैंने तुम्हारी मां और बहन को मार डाला'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के जोगेश्वरी क्षेत्र में एक वृद्ध ने अपनी पत्नी एवं बेटी का चाकू से गला काटकर क़त्ल कर दिया. चौकाने वाली बात यह रही कि अपराधी ने स्वयं फोन कॉल के माध्यम से अपनी दूसरी बेटी को यह तहरीर दी. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपराधी को अरेस्ट कर लिया है. 

मेघवाड़ी थाना पुलिस के अनुसार, मामला जोगेश्वरी क्षेत्र में शेर-ए-पंजाब कॉलोनी के पास हुआ. यहां 90 वर्षीय पुरुषोत्तम गंधोक अपनी बीवी जसबीर (उम्र 89) तथा मानसिक तौर पर विक्षिप्त बेटी (उम्र 55) के साथ रह रहा था. अपराधी ने पुलिस को कहा कि उसकी बीवी कई रोगों से ग्रसित होने की वजह से बिस्तर पर ही पड़ी रहती थी. वह चल नहीं सकती थी तथा पूर्ण रूप से उस पर निर्भर थी. साथ ही उसकी मानसिक तौर पर अस्थिर बेटी भी पूर्ण रूप से उस पर ही निर्भर थी. 

वही अपराधी पुरुषोत्तम ने कथित रूप से पुलिस को बताया कि वह इस बात से बहुत चिंतित था कि मरने के पश्चात् उसकी पत्नी और बेटी की देखभाल कौन करेगा? वह अपनी बीवी एवं बेटी के लिए इतना परेशान था, क्योंकि उसके पश्चात् उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं था, इसलिए वृद्ध ने अपनी बीवी एवं बेटी को मारने का निर्णय लिया. इसी बीच, पिछली 6 फरवरी की रात उसने चाकू से अपनी बीवी एवं बेटी का एक के पश्चात् एक गला काटकर क़त्ल कर दिया. वही अगले दिन प्रातः अपराधी ने अपनी दूसरी बेटी को कॉल किया जो मुंबई में ही रहती है. पुरुषोत्तम ने उससे कहा कि, "मैंने तुम्हारी मां एवं बहन को मार डाला है, मेरे घर पुलिस भेजो तथा उन्हें मुझे गिरफ्तार करवा दो." वही बेटी इतनी सदमे में थी कि वह डायरेक्ट अपने मायके पहुंच गई, मगर जब तक पुलिस नहीं पहुंची, तब तक उसके पिता ने दरवाजा नहीं खोला. बेटी एवं अन्य व्यक्तियों ने पुलिस को बुलाया जिसके पश्चात् अपराधी ने दरवाजा खोला. पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट किया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, अपराधी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

कानपुर में मिला 10 वर्षीय मासूम का शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाने लगी तो काट लिया दांत

जेल में कैदियों की ठाठ! गेंद बनाकर पहुंचाया जा रहा था गांजा और मोबाइल, मामले ने उड़ाए जेलर के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -