कानपुर में मिला 10 वर्षीय मासूम का शव, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मासूम बच्चों के साथ बीते कुछ दिनों में कई आपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं. मंगलवार को कानपुर आउटर के नर्वल इलाके में एक 10 वर्षीय बच्चे को निर्वस्त्र कर मार डाला गया. बच्चे के साथ कुकर्म की भी आशंका जताई जा रही है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है. फोरेंसिक टीम भी मौके पर सबूत इकठ्ठा कर रही है.

हत्या की घटना के बाद बच्चे के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मासूम बच्चे के शरीर पर कपड़े नहीं मिले. शरीर पर खून लगा मिला. ऐसे में आशंका है कि कुकर्म के बाद क़त्ल किया गया हो. पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है. CO नर्वल ऋषिकेश यादव ने कहा कि बच्चे के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हम बच्चों के साथ हुई हर घटना की गंभीरता से छानबीन कर रहे हैं. फोरेंसिक टीम सबूत इकठ्ठा कर रही है. हर बिंदू से जांच कर रहे हैं. परिजन जो शिकायत देंगे, उसी पर प्राथमिकी दर्ज करेंगे.

इसके दो दिन पहले इसी क्षेत्र के एक तालाब में एक 15 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ था. वह एक सप्ताह से गायब था. छह दिन पहले घाटमपुर इलाके में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोसी युवक ने बलात्कार किया था. बच्ची अभी तक अस्पताल में भर्ती है. हालांकि उसके आरोपी ने दूसरे दिन खुद ही फ़ांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी. वहीं एक सप्ताह पहले कानपुर शहर के नवाबगंज में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो चुका है. इन सभी घटनाओं से कानपुर में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल पैदा हो गया है.

दिल्ली में बदमाशों ने डॉक्टर की मारी गोली, आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस

17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाने लगी तो काट लिया दांत

जेल में कैदियों की ठाठ! गेंद बनाकर पहुंचाया जा रहा था गांजा और मोबाइल, मामले ने उड़ाए जेलर के होश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -