जेल में कैदियों की ठाठ! गेंद बनाकर पहुंचाया जा रहा था गांजा और मोबाइल, मामले ने उड़ाए जेलर के होश
जेल में कैदियों की ठाठ! गेंद बनाकर पहुंचाया जा रहा था गांजा और मोबाइल, मामले ने उड़ाए जेलर के होश
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के समीप हाजीपुर में जेल में रहने के पश्चात् भी कैदी सरलता से मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं. जेल की चारदीवारी के बाहर कई फ़ोन प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस महकमे में हंगामा मच गया. जेल परिसर के बाहर कई मोबाइल फोन प्राप्त होने के पश्चात् हाजीपुर जेलर ने मुकदमा दर्ज करवाया है. जेलर का इल्जाम है कि कैदियों तक फ़ोन पहुंचाने के लिए जेल के बाहर से प्लास्टिक की बॉल बनाकर जेल में मोबाइल फेंका गया था. पकड़े गए प्लास्टिक के बॉल से मोबाइल जब्त हुआ जिसके पश्चात् जेलर ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

आपको बता दें कि हाजीपुर जेल में इस प्रकार की निरंतर शिकायत प्राप्त होती रही है कि जेल की चारदीवारी के बाहर से जेल के भीतर फ़ोन फेंक कर उसे कैदियों तक पहुंचाया जाता है. इसके साथ ही कई प्रकार के आपत्तिजनक चीजों को भी पहुंचाया जाता है. पुलिस ने कैदियों के एक कथित कुरियर ब्बॉय को भी पकड़ा है जो रूपये लेकर कैदियों तक चीजें पहुंचाने के लिए उसे जेल में फेंका करता था. तत्पश्चात, इस प्रकार की घटना निरंतर जेल के बाहर से होती है.  
 
वही इस घटना को लेकर हाजीपुर सदर के SDPO राघव दयाल ने कहा कि शिकायत आ रही था की जेल के बाहर बाउंड्री से कुछ लोग बैन चीजें जैसे मादक पदार्थ, मोबाइल फोन प्लास्टिक का बॉल बनाकर फेंक दिया करते थे. उसके पश्चात् यह सामान सीधे जेल के भीतर पहुंचा जाता था. पुलिस उसी की निगरानी में लगी थी. निगरानी में ही एक युवक पकड़ा गया है जिसका नाम सोनू है. वही अब मामले की जाँच की जा रही है.

बाथरूम में गई एक और महिला की जान, वजह कर देगी हैरान

मोबाइल चोरी के शक में कपड़े उतार कर की जलते डंडे से पिटाई, जानिए क्या है मामला?

दिल्ली में फर्जी वीज़ा रैकेट का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार, कई देशों के नकली पासपोर्ट बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -