बिग बॉस की इन 2 कंटेस्टेंट्स की चमकी किस्मत, ये मशहूर डायरेक्टर करेगा कास्ट
बिग बॉस की इन 2 कंटेस्टेंट्स की चमकी किस्मत, ये मशहूर डायरेक्टर करेगा कास्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 समाप्त हो गया. मुनव्वर फारूकी शो के विजेता रहे. इस बार के सीजन में हर बार से अधिक ड्रामा देखने को मिला। वही बिग बॉस 17 के घर में हुए लड़ाई-झगडों ने जमकर सुर्खियां बटोरी. शो के प्रतियोगियों को बहुत पसंद किया गया. सबने अपना गेम खेला. वही अब शो खत्म हो गया है तो प्रशंसक जानने के लिए उत्साहित हैं कि शो के प्रतियोगी आगे क्या करने वाले हैं? क्या करेंगे बाकी लोग?सब की जानकारी तो नहीं है. मगर आयशा खान और अंकिता लोखंडे को लेकर पता चल गया है कि वो दोनों क्या करने वाली हैं?

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता लोखंडे और आयशा खान बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. उन्हें जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। ऐसा इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक ट्वीट कर ये बात कही है। मुकेश छाबड़ा ने लिखा- "अंकिता लोखंडे और आयशा खान को फिल्मों में कास्ट करने का इंतजार कर रहे हैं।" मुकेश छाबड़ा ने ही सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' को निर्देशित किया था, जो सुशांत की अंतिम फिल्म थी। 

वही दूसरी तरफ एक रिपोर्ट सामने आई जिसमे बताया जा रहा है कि बिग बॉस OTT 3 इस वर्ष मई में जियो सिनेमा पर लॉन्च होने की संभावना है। हालांकि, चीजें अभी बहुत शुरुआती चरण में हैं तथा अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए निर्माताओं ने शीजान खान को भी अप्रोच किया है। शीजान एक टेलीविज़न एक्टर है, जिन्होंने अलादीन में काम किया था। हालांकि, शीजान दोनों ने अभी तक चल रही अटकलों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

करण कुंद्रा को देखते ही रो पड़े मुनव्वर फारुकी, फिर एक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क जाएंगे फैंस

बादशाह को पहले से पता है कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर? वायरल हुआ VIDEO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -