बंगाल में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज
बंगाल में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज
Share:

राज्य के कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता और पार्टी प्रमुख जनसंपर्क के माध्यम से लोगों को मदद और जागरूक करने का प्रयास कर रहे है. वहीं,भारतीय जनता पार्टी की बंगाल ईकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को लॉकडाउन के प्रावधानों की धज्जियां उड़ाने की छूट देने का आरोप लगाया है. रविवार को उन्होंने कहा कि कोलकाता समेत राज्यभर में जितने भी मुस्लिम बहुल इलाके हैं वहां लॉकडाउन के प्रावधानों में पूरी तरह से छूट दी गई है. इससे हालात भयावह हो गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक दिन पहले ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार को सख्त चेतावनी दी है कि कोलकाता समेत राज्य के कई हिस्सों में मजहबी जलसों की छूट दी गई है और लॉकडाउन के प्रावधानों का भी पालन नहीं हो रहा है. ऐसा होने पर कार्रवाई का प्रावधान बनता है. इसके बाद रविवार को विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित अपने आवास से बंगाल के सांसदों व पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए बातचीत की.

बंगाल सीएम और राज्यपाल के बीच काफी समय से रस्सा कसी देखने को मिली है. जिसके बाद एक बार फिर  राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी ममता सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा यहां लॉकडाउन का पालन नहीं होना बहुत ही चिंताजनक है. यह समय राजनीति करने की नहीं है. मुख्यमंत्री को राजनीति से ऊपर उठकर अपना कर्तव्य निभाना चाहिए.

किसानों के लिए बड़ी खबर, इन नियमों को फॉलो करके बेच पाएंगे फसल

विशेष विमान से दिल्ली भेजे गए इंदौर के 1142 सैंपल

एमपी के इस शहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -