कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शो पर कही देश छोड़ने की बात, बोले- इस वजह से....'
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शो पर कही देश छोड़ने की बात, बोले- इस वजह से....'
Share:

सोनी टीवी का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा स्टार्स के साथ खूब मस्ती-मजाक करते नजर आए हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड यानी रविवार को वे दीपिका पादुकोण संग ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करते दिखाई देने वाले हैं. लेकिन मस्ती-मजाक के बीच उन्होंने देश छोड़ने की बात भी कह दी है. दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में कपिल शर्मा दीपिका के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बातों-बातों में वे दीपिका की तारीफ करने लगते हैं. 

इस बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल कहते हैं कि दीपिका अब अपनी अगली फिल्म छपाक में बतौर प्रोड्यूसर भी काम कर रही हैं. वे रणवीर सिंह के साथ आने वाली अगली फिल्म 83 को भी प्रोड्यूस कर रही हैं. आगे कपिल कहते हैं, 'प्यार भी रणवीर से, शादी भी रणवीर से, पैसा भी उनकी फिल्म पर लगा रही हैं, तो क्या हम देश छोड़ जाएं.' कपिल की ये बात सुन सभी हंसने लगते हैं. कपिल देश छोड़ने की बात मजाक में कहते हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कपिल दीपिका को काफी पसंद करते हैं. शो में कई बार उन्होंने दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह से भी इस बात का जिक्र किया है. वे प्यार से दीपिका को दीपू भी कहते हैं.

शनिवार को कपिल शर्मा के शो पर अजय देवगन और काजोल दिखाई दिए. वे अपनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे. सेट पर कपिल ने दोनों स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. कपिल और काजोल ने मिलकर अजय के कई मजेदार बातों का बड़ा खुलासा किया. अब रविवार की रात कपिल और दीपिका दर्शकों को कितना हंसी का डोज देंगे यह तो एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर पता चलेगा.

Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!

Bigg Boss13: अजय ने उड़ाया काजोल का मजाक, बोले- 'शायद ही पानी भी उबाल...'

BB13 : कंगना के साथ सलमान की दिखी खास बॉन्डिग, बिगबॉस के सेट पर मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -