BB13 : कंगना के साथ सलमान की दिखी खास बॉन्डिग, बिगबॉस के सेट पर मचाई धूम
BB13 : कंगना के साथ सलमान की दिखी खास बॉन्डिग, बिगबॉस के सेट पर मचाई धूम
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अजय देवगन अपनी 100वीं फिल्म 'तानाजी:द अनसंग वॉरियर' का प्रमोशन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अजय अपनी इस पीरियड ड्रामा फिल्म को भारत की सर्वश्रेष्ठ 3डी फिल्म बनाना चाहते हैं।इसके अलावा  इसी सिलसिले में अजय और काजोल, रियलिटी शो 'बिग बॉस' के वीकेंड के वार एपिसोड में पहुंच चुके है। शो टेलीकॉस्ट होने से पहले इस मौके की कुछ खास तस्वीरें सामने आई है जिसमें सलमान, अजय और काजोल के साथ नजर आ रहे हैं।

सामने आई तस्वीरों में तीनों के बीच खास केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस मौके पर काजोल, सलमान और अजय से कोई रोचक बात साझा करते हुए दिख रही हैं। बताया है कि फिल्म में काजोल ने तानाजी मालुसरे (अजय देवगन) की पत्नी सावित्रीबाई मालुसारे का किरदार अदा किया है। दोनों करीब 11 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ वापसी कर रहे हैं।

इसके अलावा इंडस्ट्री की 'क्वीन' कंगना रनौत भी अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन के लिए सलमान खान के इस शो में पहुंची। कंगना इस फिल्म में राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभा रही हैं। 24 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इंडस्ट्री में वैसे तो कंगना की कई कलाकारों से पटती नहीं है लेकिन 'बिग बॉस' के सेट पर उनकी सलमान खान संग खास बॉन्डिग नजर आई। दोनों किसी बात पर जोर-जोर से खिल खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा

BB13 : सलमान ने लगाईं लताड़ तो फैंस आये असीम के स्पोर्ट में, #ViewersChoiceAsim ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -