Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!
Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!
Share:

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 की जब से शुरू हुआ हैं तब से सुर्खियों में बना हुआ हैं. शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादीशुदा होने और पहले से बच्चा होने का सच जानकर सब फैन्स हैरान रह गए. सलमान खान ने शो में अरहान खान को बेनकाब किया. हालांकि, शो से अरहान खान का सफर दूसरी बार भी खत्म हो गया है. 

नई रिपोर्ट्स की मानें तो अरहान खान के घर से निकलने के बाद सलमान खान ने उनसे मिलने के लिए साफ इनकार कर दिया. सूत्रों के हवाले से पता चला है की, 'जब भी घर से कोई कंटेस्टेंट आउट होता है तो सलमान खान उनसे मिलते हैं और उन्हें कई चीजें समझाते हैं. कई बार कंटेस्टेंट उनके साथ समय भी बिताते हैं. लेकिन अरहान खान के आउट होने पर सलमान खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया.'

जानकारी के लिए बता दे की अरहान पर ये भी आरोप लगे कि वो रश्मि की प्रोपर्टी का उनकी गैर मौजूदगी में गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन अरहान ने इन सभी खबरों को गलत बताया था. अरहान की ये सब सच्चाई जानने के बाद शो के होस्ट सलमान खान भी उनसे काफी नाराज दिखाई दिए थे और सलमान ने उन्हें शो में सबसे सामने फटकार भी लगाई थी. वहीं, ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि शो से निकलने के बाद अरहान खान ने बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस से रश्मि देसाई के घर की चाबियां मांगी थीं. लेकिन प्रोडक्शन ने उन्हें चाबियां देने से मना कर दिया.

BB13 : कंगना के साथ सलमान की दिखी खास बॉन्डिग, बिगबॉस के सेट पर मचाई धूम

Bigg Boss 13: सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पूरी जिंदगी में केवल पांच गर्लफ्रेंड...'

इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -