Bigg Boss13: अजय ने उड़ाया काजोल का मजाक, बोले- 'शायद ही पानी भी उबाल...'
Bigg Boss13: अजय ने उड़ाया काजोल का मजाक, बोले- 'शायद ही पानी भी उबाल...'
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल फिल्म तानाजी का प्रमोशन के लिए नजर आए. शो के सेट पर काजोल, अजय और सलमान खान काफी मस्ती करते दिखेंगे. अजय देवगन और काजोल की शादी वर्ष1999 में हुई थी और दोनों कुछ फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं. इस शो पर दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. 

बिग बॉस के शो पर दोनों कई तरह के गेम्स खेलते नजर आएंगे और काजोल अजय देवगन से कई मजेदार सवाल पूछेंगी. काजोल अजय से पूछेंगी कि क्या उन्होंने कभी यूं ही उनके खाने की तारीफ की है? जिसके जवाब में अजय देवगन कहेंगे कि नहीं. अपने जवाब को डिटेल में बताते हुए अजय बताएंगे कि काजोल कभी खाना नहीं बनाती है. अजय शो पर बताएंगे कि काजोल शायद ही पानी भी उबाल पाएं.

दोनों सलमान खान की भी सेट पर खिंचाई करते हैं. काजोल सलमान से भी कुछ सवाल पूछती हैं. वह सलमान से पूछती हैं कि क्या कभी उनकी 5 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स रही हैं? जिसके जवाब में सलमान कहते हैं, "पांचों एक ही वक्त पर?" बाद में सलमान कहते हैं कि पूरी जिंदगी में ही उनकी कुल 5 गर्लफ्रेंड रही हैं. इसके बाद अजय देवगन सलमान खान की टांग खींचते हुए नजर आते हैं. अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी की बात करें तो ये 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म की सीधी टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से होने वाली हैं.

Bigg Boss 13: सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पूरी जिंदगी में केवल पांच गर्लफ्रेंड...'

इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -