मजाक-मजाक में अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कर डाला ये बड़ा खुलासा
मजाक-मजाक में अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कर डाला ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में आने वाले मेहमानों के साथ तो खूब मस्ती शो में होती ही है मगर इस शो से संबंधित एक और व्यक्ति है जिसके साथ कपिल शर्मा से लेकर शो के शेष कलाकार तक जमकर मस्ती-धमाल करते। उन्हें छेड़कर उन्हें मज़ा आता है तथा पब्लिक भी बहुत ठहाके मारकर हंसती हैं। किन्तु इस बार हंसी हंसी में अर्चना पूरन सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

इस सप्ताह द कपिल शर्मा शो में ओम की टीम दिखाई देगी। जिसमें आदित्य रॉय कपूर लीड किरदार में हैं तथा उनके साथ हैं संजना संघी। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अहमद खान। ये सभी शो पर पहुंचेंगे तथा खूब मस्ती और धमाल होगा जिसके कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। अब एक नए प्रोमो में कृष्णा अभिषेक सपना की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। और आते ही उनकी मस्तीखोरी भी आरम्भ हो जाती है। वो आते ही आदित्य रॉय कपूर से पूछती है कि आपने आशिकी 2 में काम किया था तथा उन्हें उनका किरदार बहुत पसंद आया। बस इसके बाद सपना कहां रुकने वाली थी उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। जिसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

बता दे कि कोरियोग्राफर अहमद खान अब निर्देशक भी बन चुके हैं तथा ओम को उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अहमद खान शो में माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करते हुए भी नजर आएँगे। चोली के पीछे क्या है सांग पर अहमद खान डांस कर रहे है जिसका प्रोमो सोनी टीवी इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। बता दे कि ओम फिल्म 1 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। जिसमें आदित्य रॉय कपूर बहुत अलग अवतार में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म एक्शन से भरपूर है।   

रेहड़ी पर नींबू बेचने निकल पड़ा ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग

VIDEO! इस मशहूर अदाकारा ने हटवाया पति के नाम का टैटू, दर्द से हुआ बुरा हाल

पापा संग कैसा है पलक तिवारी का रिश्ता? बोलीं- 'समझने की कोशिश कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -