रेहड़ी पर नींबू बेचने निकल पड़ा ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग
रेहड़ी पर नींबू बेचने निकल पड़ा ये मशहूर कपल, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के एकमेव सेक्रेटरी को तो आप जानते ही हैं। अपने उसूलों के बहुत पक्के हैं ये। पेशे से अध्यापक है भिड़े जो बच्चों को शिक्षा देते हैं। मगर ये क्या।।।आखिर ट्यूशन छोड़ आत्माराम भिड़े (Atmaram Bhide) ने ये कौन सा व्यापार आरम्भ किया है। और आखिरकार उनकी क्या विवशता थी कि उन्हें रेहड़ी पर नींबू बेचने निकलना पड़ा। 

दरअसल, शो का एक नया प्रोमो साझा किया गया है जिसमें आत्मराम भिड़े एवं माधवी रेहड़ी पर ढेर सारे नींबू रखकर बेचते दिखाई दे रहे हैं। वो सड़क पर नींबू बेच रहे हैं। मगर आखिर भिड़े की जिंदगी में ये नौबत कहां से आ गई कि उन्हे टीचिंग छोड़ नींबू बेचने पड़ रहे हैं। अब ऐसा क्यों है ये तो आगामी एपिसोड में पता चल ही जाएगा किन्तु ये नींबू की टेंशन भिड़े परिवार को खाए जा रही हैं। 

दरअसल, हुआ ये है कि माधवी को रंग तरंग रिसोर्ट से 50 किलो नींबू के अचार का ऑर्डर प्राप्त हुआ है। तथा ये ऑर्डर उन्हें शीघ्र से शीघ्र पूरा भी करना है। मगर नींबू की बढ़ती हुई कीमतें तथा बाजार में नींबू की कमी ने उनकी टेंशन को बढ़ा दिया है। वो फिलहाल टेंशन में हैं कि नींबू के लिए पैसे कहां से आएंगे। तथा इस चिंता में वो डूबे ही हुए थे कि तभी कुछ ऐसा हुआ कि उनके होश ही फाख्ता हो गए। भिड़े के घर में 3 अंजान व्यक्ति घुसकर 3 बोरी रखकर चले जाते हैं वो भी बगैर कुछ कहे और सुने। ऐसे में भिड़े, माधवी और सोनू बहुत डरे हुए हैं। वो समझ पाते कि आखिर इसमें क्या है वो अंजान व्यक्ति सोसायटी से बाहर चले जाते हैं। मगर जब भिड़े बोरी खोलकर देखते हैं तो उन्हें बड़ा झटका लगता है। क्योंकि उन बोरियों से नींबू निकलते हैं। वही अब ये आगामी एपिसोड में पता चलेगा कि पूरा मामला क्या है? 

TVS लाने वाला है अपनी नई स्कूटर, जानिए क्या होगी खासियत

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई रामानंद सागर की परपोती, ट्रोल्स बोले- 'उर्फी जावेद की बहन...'

इस शख्स ने दिया खास अंदाज में दिया ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट, देखकर रो पड़ी नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -