कपिल के शो में दूसरे बेटे को लेकर ये क्या कह गए सैफ अली खान
कपिल के शो में दूसरे बेटे को लेकर ये क्या कह गए सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आजकल अपनी नयी फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वैसे तो फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है लेकिन फिर भी सैफ इसके प्रमोशन के एक भी मौके अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। अब तक फिल्म को मिली- जुली प्रतिक्रिया भी मिली है। अब इन सभी के बीच सैफ अली खान फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए। वहीँ इस दौरान सैफ ने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए और बातें भी की लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की हंसी तब छूटी जब उन्होंने अपने छोटे बेटे जहांगीर उर्फ जेह को लेकर कुछ कह दिया।

 

जी दरअसल हाल ही में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए। इस दौरान कपिल शर्मा ने सभी के साथ बातें की। वहीँ इस दौरान कपिल शर्मा ने यामी, जैकलीन और सैफ तीनों से ही काफी मजेदार सवाल पूछे, जिनके जवाब भी इन सभी ने बड़े मजेदार दिए। इसी बीच कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा। जिसका जवाब सुनकर कपिल शर्मा की हंसी छूट गई। जी दरअसल कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा कि 'लॉकडाउन में आपने क्या-क्या किया?'

इस सावल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा, 'पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा।' यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। आप सभी को बता दें कि 'भूत पुलिस' के प्रमोशन का ये एपिसोड कुछ दिनों बाद प्रसारित होने वाला है। अभी केवल इसका प्रोमो शेयर किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

परिणीति चोपड़ा ने दिखाया अपने 'जूतों का कलेक्शन', फैंस बोले- 'उधार दे दो'

जामनगर में भारी बारिश से हाहाकार, खतरे में पड़ी लोगों की जान

Video: बारिश के चलते 10 फीट धंस गई दिल्ली की प्रमुख सड़क, बस और दोपहिया को क्रेन से निकाला गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -