कपिल के शो में अक्षय ने सुनाया अपने अफेयर का किस्सा, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड
कपिल के शो में अक्षय ने सुनाया अपने अफेयर का किस्सा, इस वजह से छोड़ गई थी गर्लफ्रेंड
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में इस बार यानी आज शनिवार शाम को शो में हाउसफुल 4 की टीम आने वाली है. जी हाँ, शो में सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 की पूरी टीम के साथ आने वाले हैं और धमाल मचाने वाले हैं. वहीं कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार संग, रितेश देशमुख और बॉबी देओल एक-दूसरे की पोल खोलते और अपने बारे में अनजानी बातें बताते नजर आएंगे. इस दौरान अक्षय कुमार भी अपने बारे में दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

जी हाँ, अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो पर अपने बचपन की एक कहानी बताएंगे और अक्षय उस समय की बात बताने वाले हैं जब एक लड़की ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. इस दौरान अक्षय कहते हैं कि ''वह बहुत शर्मीले लड़के हुआ करते थे. अक्षय उस लड़की को डेट पर लेकर मद्रास कैफे और उडूपी रेस्टोरेंट जैसी जगहों पर जाया करते थे. लड़की चाहती थी कि अक्षय उसके साथ थोड़ा रोमांटिक बर्ताव करें, उनका हाथ पकड़ें और उसे किस करें, लेकिन अक्षय बहुत शर्मीले थे और ऐसा कुछ कर नहीं पाते थे, इसलिए लड़की ने उन्हें छोड़ दिया था.''

इसी के साथ बॉबी देओल शो में अपनी कहानी बताएंगे. बॉबी कहते हैं कि, ''एक बार वे लाइब्रेरी में बैठे थे और और लड़की ने उनके पास आकर ब्लड डोनेशन कैंप में खूब दान करने के लिए आग्रह किया. उन्होंने सोचा कि ये उस लड़की से बात करने का अच्छा मौका है. हालांकि, जब वे ब्लड डोनेट करने के लिए गए तो नर्वस हो गए और उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया. इसकी वजह से ना तो वो खून दान कर पाए और ना ही लड़की से बात कर पाए.'' आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार संग रितेश देशमुख, बॉबी देओल, फिल्म की एक्ट्रेसेज कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, एक्टर चंकी पांडे और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला धमाल मचाने वाले हैं.

BB13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर घटिया कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'तोड़ दूंगा तेरा मुंह'

KBC 11: बॉलीवुड से जुड़ा ऐसा जवाल आया सामने, एक्सपर्ट हो गए कंफ्यूज, जाने क्या हुआ आगे

हिना खान के लिए हुई इन दो स्टार्स में लड़ाई, दिवाली से पहले होगा बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -