BB13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर घटिया कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'तोड़ दूंगा तेरा मुंह'
BB13: सिद्धार्थ डे ने किया आरती पर घटिया कमेंट, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- 'तोड़ दूंगा तेरा मुंह'
Share:

लोकप्रिय टीवी रियेलटी शो 'बिग बॉस 13' में खुद को घर से बेघर होने के टास्क में सुरक्षित रखने का नॉमिनेटड लड़कों को एक मौका मिला था. हालांकि यह टास्क रद्द हो गया. खास बात है कि इस टास्क को किसी और ने नहीं बल्कि बिग बॉस ने रद्द किया. इसके साथ ही घरवालों की लगन की तारीफ भी. इस टास्क के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि कई घरवाले आपस में ही झगड़ा करने लगे. जिसकी वजह सिद्धार्थ डे का विवादित कमेंट पास करना था.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में दो लड़कों के पास खुद को सुरक्षित करने का मौका था. चार लड़कों को दो टीमों में बांटा गया था. एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे जबकि दूसरी टीम में अबु मलिक और असीम रियाज थे. लड़कियों को तय करना होगा कि वह किस टीम को बचाएंगी. जो भी टीम इस मुकाबले में जीत जाएगी वह नॉमिनेशन से तुरंत सुरक्षित हो जाएगा. ऐसे में टास्क के दौरान लड़कियां जिस टीम को बचाना चाहती थीं उसे सुरक्षित करने के लिए दूसरी टीम को हटाने की कोशिश करने लगीं. इसी दौरान आरती सिंह पारस और सिद्धार्थ डे के ऊपर कई चीजें डाल रही थीं. आरती का साथ शहनाज भी दे रही थीं. आरती शुरुआत में सिद्धार्थ डे के गुदगुदी करने लगीं. इसके बाद सिद्धार्थ डे ने आरती पर भद्दा कमेंट कर दिया. सिद्धार्थ डे का यह कमेंट सुनते ही आरती को गुस्सा आ गया और वह उन्हें खरी खोटी कहने लग गई.

चंदन प्रभाकर ने ट्वीटर पर कहा कुछ ऐसा कि कपिल ने तुरंत दिखाया गुस्सा, कहा- 'झूठ....'

फिर क्या ​था आरती ने जब यह पूरी बात सिद्धार्थ शुक्ला को बताई तो उन्होंने सिद्धार्थ डे को खूब सुनाया. सिद्धार्थ शुक्ला ने सिद्धार्थ डे से कहा - 'तुमने जो कहा है वो तुम्हारी सोच दिखाता है. अगर तुम बाहर होते तो तुम्हारा मुंह तोड़ देता.' इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे का झगड़ा और बढ़ जाता है. यहां तक कि सिद्धार्थ आरती से कहते हैं 'जितनी भी लड़कियां वहां खड़े होकर यह सब सुन रही थी और तहजीब की बात करती हैं तो एक लड़की के लिए कैसे यह बातें सुन ली.'इस बार घर से बेघर होने के लिए पारस के अलावा सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और असीम रियाज नॉमिनेटड हैं. 

हिना खान के लिए हुई इन दो स्टार्स में लड़ाई, दिवाली से पहले होगा बड़ा धमाका

करवाचौथ का व्रत रखकर शूटिंग कर रही थी यह एक्ट्रेस, सेट पर हुई बेहोश

वाइट ड्रेस के साथ खूबसूरत चोकर पहनकर हिना खान ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -