कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया
कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो बंद हो गया है. खबरों की माने तो सोनी चैनल ने इस शो के प्रसारण पर रोक लगा दी है. शो के सेट से बड़े-बड़े स्टार्स को बिना शूट किए वापस लौटना पड़ा था. लेकिन शो बंद होने की खबर पर अब कपिल शर्मा ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. अब शो के लिए कपिल शर्मा के बयान का इंतजार ख़त्म हो गया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि 'उनकी खराब तबीयत की वजह से उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला लिया.' कपिल ने यह भी कहा कि, 'मैं चैनल की इस बात से काफी खुश हूं कि उन्होंने बड़े ही प्यार से बात मान ली. मैं जल्द ही टीवी पर फुल एनर्जी के साथ वापस आऊंगा.

कपिल का शो क्या बंद हुआ एक तरह से बॉलीवुड की ख्यात सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की जैसे हंसी ही चली गई हो. यह हम नहीं स्वयं लता मंगेशकर ने कहा है. मशहूर गायिका लता मंगेशकर इन दिनों थोड़ी उदास हैं. इसका कारण उनका फेवरेट टीवी शो 'दि कपिल शर्मा शो' है. एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने कहा कि कपिल का शो बंद हो जाने का उन्हें बहुत दुःख है.

लता के अनुसार कपिल घर-घर में खुशियां और ठहाके लेकर आए. उनकी सेहत और शो के बारे में सुनकर लता दीदी का मन भी बहुत उदास है. लता मंगेशकर ने कहा है कि, 'मैं भी चाहती हूँ कि कपिल का शो जल्द से जल्द फिर से शुरू हो' लता जी की इन बातों की जानकारी जब बेंगलुरु में इलाज करवा रहे कपिल तक पहुंची, वो भावुक हो गए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -