OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान
OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मिया काफी दिनों से अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म की पूरी टीम के साथ अबू धाबी में शूटिंग कर रहे है. फिल्म की शूटिंग अब लगभग पूरी हो चुकी है. फिल्म के लिए काफी सारे एक्शन सीन्स को भी शूट किया गया है जिसके चलते सलमान खान जख्मी हो गए है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान की कुछ फोटोज वायरल हो रही है जिसे देखकर सलमान के सभी फैंस शॉक हो गए है. फोटो में सलमान खान फिल्म के सेट पर फटे कपड़ों और खून से सने नजर आ रहे है. लेकिन सलमान सच में घायल नहीं हुए है क्योकि फोटो देखकर समझ में आ रहा है कि यह शूट का हिस्सा हो सकता है.

दरअसल फिल्म में दिखाए जाने वाले सभी एक्शन सीन्स को अबू धाबी और ऑस्ट्रेलिया में शूट किया गया है. जिसमे सीन की डिमांड थी कि सलमान को फटे हुए कपडे और चेहरे पर चोट के निशान दिखाना है. वैसे फोटो में सलमान ने कार्गो और ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. और फोटो के बैकग्राउंड में भी ट्रक या किसी गाड़ी के पहिए नजर आ रहे हैं यह देखकर तो साफ़ ज़ाहिर हो रहा है कि यह फिल्म की शूटिंग का ही फोटो है.

आपको बता दे कि सलमान कि फिल्म टाइगर ज़िंदा है का कुछ पार्ट अभी भी शूट होना बाकि है. वैसे इस साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर फिल्म को रिलीज करने की योजना है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -