नोरा फतेही को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कही ये बड़ी बात
नोरा फतेही को लेकर कृष्णा अभिषेक ने कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें गायक गुरु रंधावा तथा अभिनेत्री नोरा फतेही अपने हाल ही में रिलीज हुए सांग 'डांस मेरी रानी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। जहां प्रोमो वीडियो में कपिल का मजाकिया अंदाज तथा कॉमिक टाइमिंग दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा तो वहीं, कृष्णा अभिषेक भी नोरा के साथ फ्लर्ट करने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही सबसे पहले, कृष्णा नोरा के बेहतरीन ऑफ-शोल्डर आउटफिट की प्रशंसा करते हैं तथा बोलते हैं, 'वाह क्या खूबसूरत ड्रेस है। आप इस ऑउटफिट को पहनकर टीका लगवा सकती हैं'। फिर वह अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिका सपना के गेटअप को लेकर शिकायत करते हैं और बोलते हैं, 'ऐसा कॉस्ट्यूम दिया है कि इनके (गुरु रंधावा) साथ फ्लर्ट करना पड़ेगा तथा अंदर की जो आत्मा है, वो इनके (नोरा फतेही) साथ फ्लर्ट करना चाहती है।' 

वही कृष्णा अभिषेक के अतिरिक्त शो के होस्ट कपिल शर्मा भी एपिसोड में नोरा के साथ फ्लर्ट करने का प्रयास करते हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। ऑडियंस को वीकेंड की बेसब्री से प्रतीक्षा है। वहीं, इस वीकेंड फिल्म 'आरआरआर' की टीम भी कपिल के शो में आने वाली है। 

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -