टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO
टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'इमली' से अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर को शानदार लोकप्रियता प्राप्त हुई है. शो में उनके अभिनय को बहुत पसंद किया जा रहा है. सुम्बुल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा कुछ न कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. सुम्बुल के वीडियो पर शो 'इमली' में आदित्य त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे गश्मीर महाजनी ने भी कमेंट किया है.

वही वीडियो में सुम्बुल बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस के चलते उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा तथा मैचिंग कलर के लेगिंग्स पहन रखे हैं. वह सांग की धुन पर झूम रही हैं. शो में सीधी-सादी दिखाई देने वालीं सुम्बुल के इस अवतार को देखकर प्रशंसक भी दंग रह गए हैं. इस वीडियो पर गश्मीर महाजनी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, आग है पठान. आपको यह और करना चाहिए. आपको और ज्यादा शक्ति. 

वही बात यदि 'इमली' सीरियल की करे तो 'इमली' में आदित्य तथा मालिनी शादी करने वाले थे मगर अंतिम अवसर पर आदित्य को एहसास हुआ कि वह अभी भी इमली से प्यार करता है तथा फिर वह मालिनी से शादी करने से इंकार कर देता है. मगर इस बीच अनु ने इमली को एक कार के भीतर कैद कर दिया है. आदित्य, इमली को मैसेज कर मंदिर के समीप मिलने के लिए बुलाता है. उस समय इमली का मोबाइल आर्यन के पास होता है तो वह आदित्य के मैसेज को डिलीट कर देता है. इमली को मैसेज करने के पश्चात् आदित्य मंदिर पहुंच जाता है, मगर इमली को पता ही नहीं है कि आदित्य ने उसे मैसेज किया है. वही अब अगले एपिसोड को लेकर दर्शक बहुत एक्साइटेड है.

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर छाए श्रद्धा आर्या के पति, एक्ट्रेस के बिकिनी पोज को किया कॉपी

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -