बाहुबली प्रभास का जवाब सुनकर खुला रह गया कपिल का मुँह और बीपी हो गया लो!
बाहुबली प्रभास का जवाब सुनकर खुला रह गया कपिल का मुँह और बीपी हो गया लो!
Share:

टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं और इस शो में इस हफ्ते धमाल होने वाला है. जी हाँ, इस बार शो में 'बाहुबली' प्रभास और श्रद्धा कपूर आने वाले हैं और प्रभास और श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन के लिए शो में नजर आएँगे. वहीं हाल ही में शो के कई प्रोमो रिलीज हो गए हैं और एक प्रोमो अब शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में कपिल, प्रभास और श्रद्धा का स्वागत करते दिख रहे हैं और उसके बाद वीडियो में कपिल ये भी कहते हैं कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो रहा है.

 

जी दरअसल, कपिल प्रभास के आने के बाद उनसे पूछते हैं कि ''आपकी फिल्म साहो का बजट कितना है.'' तो इस सवाल को सुनकर प्रभास कहते हैं ''350 करोड़.'' इस जवाब को सुनने के बाद अर्चना पूरन सिंह और पूरी ऑडियंश हैरत में पड़ जाती हैं और उसके बाद कपिल शर्मा क्रू मेंबर को कहते हैं कि ''कोई चाय लेकर आओ मेरा बीपी लो हो रहा है.'' इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं और श्रद्धा की भी हंसी निकल जाती है. वहीं इस दौरान शो में कपिल शर्मा ने प्रभास और श्रद्धा से कई मजेदार सवाल पूछे.

उन्होंने जैसे ही प्रभास से पूछा कि ''एक दिन के लिए पीएम बने तो क्या करेंगे?'' ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा ''मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा.'' वहीं प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. अब बात करें प्रभास और श्रद्धा की फिल्म की तो यह 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

करण ओबेरॉय की एक्स गर्लफ्रेंड पर भड़की बहन, कहा- 'काला जादू...'

अपनी फिल्म रिलीज के एक दिन पहले बिस्तर से उठ नहीं पाती यह एक्ट्रेस, हो जाती है ऐसी हालत

राखी सावंत ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछ रहे- 'तलाक हो गया क्या...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -