अपनी फिल्म रिलीज के एक दिन पहले बिस्तर से उठ नहीं पाती यह एक्ट्रेस, हो जाती है ऐसी हालत
अपनी फिल्म रिलीज के एक दिन पहले बिस्तर से उठ नहीं पाती यह एक्ट्रेस, हो जाती है ऐसी हालत
Share:

बाहुबली के बहुत ही शानदार स्टार कहे जाने वाले प्रभास जल्द ही फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं. ऐसे में अपनी फिल्म की रिलीज से पहले श्रद्धा कपूर और साहो जमकर प्रमोशन में लगे हुए है और इसी सिलसिले में वो हाल ही में सुपरहिट कॉमेडी टीवी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आए. जी हाँ, वहीं इस दौरान सेट पर कपिल शर्मा एंड टीम के साथ श्रद्धा कपूर, प्रभास और नील नीतिन मुकेश ने जमकर मौज-मस्ती की और सभी को जमकर एन्जॉय करते हुए देखा गया.

ऐसे में कपिल के शो में बातों ही बातों में प्रभास ने खुद से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा कर दिया. जी दरअसल, इस दौरान होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्टर से एक अफवार के बारे में पूछा कि ''एक्टर अपनी फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले जमकर सोना पसंद करते है.'' इस सवाल को सुनते ही एक्टर प्रभास ने जवाब दिया, ''हां, मैं बहुत सोना पसंद करता हूं लेकिन मैं चिंता और स्ट्रेस के चलते सो नहीं पाता हूं. इस बारे में जो अफवाह है वो बिल्कुल सही है.''

इसी के साथ कपिल शर्मा ने फिल्म की लीड स्टार श्रद्धा कपूर से भी एक ऐसी ही अफवाह के बारे में पूछा कि ''क्या ये सच है कि फिल्म की रिलीज से पहले वो इनडाइजेशन (पेट खराब होने की समस्या) का शिकार हो जाती है.'' तो एक्ट्रेस ने कहा, ''हां, ये सच है.'' वहीं उसके बाद सभी ने खूब मस्ती की. वहीं कपिल के शो में प्रभास और श्रद्धा ने बताया कि उनकी फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है.

कप‍िल शर्मा ने साहो स्टार 'प्रभास' से पूछे मजेदार सवाल, कहा- आपको एक दिन का प्रधानमंत्री बना दे तो.....

दीपक ठाकुर के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे

इस अभिनेत्री ने पहले लोगों से मांगे पैसे और अब कहा- 'इंस्टाग्राम अकाउंट हैक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -