'द कपिल शर्मा शो' से वायरल हुआ इस अभिनेता का वीडियो
'द कपिल शर्मा शो' से वायरल हुआ इस अभिनेता का वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स काजल राघवानी,आम्रपाली दुबे, निरहुआ, निधि झा और पवन सिंह जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई देने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इस शो के टेलीकास्ट से पहले स्टार्स के कई फनी विडियो समाने आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसा ही एक विडियो इंस्टाग्राम पर भोजपुरी अभिनेता निरहुआ का समाने आ रहा है, जिसे उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में किकू शारदा निरहुआ की फिल्म पर उनसे मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं .  किकू शारदा विडियो में कहते हैं,'निरहुआ जी आपका सारा फिल्म देखा है हमने .. निरहुआ चलल लंदन, निरहुआ चलल ससुराल..कप्पू शर्मा आपके शो में कोई छोटा ब्रेक आए तो आप इन्हें जाने मत देना क्यूकि ये एक और फिल्म बना देंगे निरहुआ चलल बाथरूम. ' उनकी इस बात को सुनकर वहां बैठे सभी दर्शक और भोजपुरी स्टार्स खूब ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.  

जानकरी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की हो. इससे पहले भी भोजपुरी स्टार्स कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे चुके हैं. उस एपिसोड में निरहुआ,आम्रपाली, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे.

BB13 : जानिये इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, यह छह लोग है नॉमिनेट

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

'बुआ' ने तय कर दी नेहा कक्कड़ की शादी, कपिल के शो में आएगा दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -