BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान
BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ की लड़ाई अक्सर देखने को मिलती हैl घर के अंदर की लड़ाई को लेकर दोनों के फैन्स सोशल मीडिया पर लड़ते हैं। दोनों सितारों के फैन्स के खेमों के बीच ट्विटर वॉर होती है। आज आसिम के भाई उमर रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थक विंदू तारा सिंह के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध देखा जा सकता हैl बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ एक समय सबसे अच्छे दोस्त थे।

फिलहाल अब उनके रिश्तों में खटास आ गई और अब वे कट्टर दुश्मन बन गए हैं। वे एक-दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। कल हमने उन्हें सौंपे गए टास्क को लेकर फिर झगड़ा करते हुए देखा। सिद्धार्थ और आसिम में बहस हुई और दोनों एक-दूसरे से कठोर शब्द कहते नजर आए। यह घर के अंदर का सीन है, बाहर उनके फैन क्लब में इसे लेकर अब घमासान मचा हुआ हैं।यहां तक कि शो देखने वाले सेलिब्रिटीज भी दो टीमों में बंट गए है। विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े समर्थक हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। 

 

हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसपर आसिम रियाज के भाई उमर रियाज का ध्यान गया और उन्होंने उसपर प्रतिक्रिया दी हैं। कल रात विंदू ने ट्वीट किया, ‘सिद्धार्थ शुक्ला, गू में हाथ नहीं डालते!’ इसपर उमर ने रिएक्शन देते हुए कहा, ‘अब हाथ डाल दी है तो थोड़ा गू चखा के रहेगा हमारा फैजल! सारे बदले लेगा! #AsimRiazForWWin।’ इसके बाद दोनों के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हुई। इसके बाद विंदू दारा सिंह ने उमर को करारा जवाब देते हुए कई चीजें लिखील दोनों के बीच इस बात को लेकर तीखी बहस हुईl सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ एक समय अच्छे दोस्त थे परन्तु बाद में दोनों के बीच दुश्मनी हो गई और दोनों अक्सर लड़ते रहते हैंl

कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे टीवी के स्टार्स

मोनालिसा ने 2019 में दी हॉट और सेक्सी फोटोज, देखिये तस्वीरें

डेढ़ करोड़ की कार का मालिक बना यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -