BB13 : जानिये इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, यह छह लोग है नॉमिनेट
BB13 : जानिये इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर, यह छह लोग है नॉमिनेट
Share:

टीवी का चर्चित शो 'बिग बॉस 13' में इस बार घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेट थे। आसिम बीते हफ्ते घर के कैप्टन थे इसलिए उन्हें इस बार वह नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं। ऐसे में अब केवल छह लोग ही नॉमिनेटेड हैं। इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, और शेफाली बग्गा हैं। इन छह कंटेस्टेंट्स में से किस कंटेस्टेंट को कितने वोट मिले हैं और कौन बेघर हो सकता है। 'वीकेंड का वार' के एपिसोड से पहले जानिए।  'बिग बॉस 13' ऑनलाइन वोटिंग वेबसाइट के मुताबिक खबर लिखे जाने तक अब तक सबसे ज्यादा वोट सिद्धार्थ शुक्ला और सबसे कम वोट मधुरिमा तुली को मिले हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को अभी तक 54.51% फीसदी वोट मिले हैं। दूसरे नंबर पर आसिम रियाज हैं। आसिम को अब तक 25.59% फीसदी वोट मिले हैं। हालांकि आसिम इस हफ्ते सुरक्षित हैं। तीसरे नंबर पर आरती हैं। आरती को 4.9% वोट मिले हैं। 

चौथे नंबर पर अरहान खान हैं। अरहान को अब तक कुल 3.89% फीसदी वोट मिले हैं। पांचवें नंबर पर शेफाली बग्गा हैं। शेफाली को 3.85% वोट मिले हैं। छठे नंबर पर विशाल आदित्य सिंह हैं। विशाल को 3.81% और आखिर में मधुरिमा तुली हैं। मधुरिमा तुली को 3.54% फीसदी वोट मिले हैं। इन वोटिंग आंकड़ों की अमर उजाला पुष्टि नहीं करता है।  वोटिंग के आंकड़ों की बात करें तो मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह पिछड़ते नजर आ रहे हैं। इन दोनों को घर में अधिक कुछ करते हुए भी देखा नहीं जा रहा है। बीते हफ्ते घर से कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ था। हालांकि शो से देवोलीना की वापसी न होने की खबर पर विकास गुप्ता शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि विकास शो में देवोलीना के लिए खेलने आए थे। 

विकास गुप्ता ने शो से बाहर आते ही घरवालों की पोल खोली थी। घर से बाहर आने के बाद विकास ने वेबसाइट स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था-'इस बार मैंने अपनी एनर्जी को बेवजह खत्म नहीं किया गया था। अब मैंने लोगों को बेहतर तरीके से समझा और उसे उस तरीके से सुलझाया।' सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई पर विकास ने कहा था कि 'यदि आप शनिवार का वीकेंड का वार देखें तो आपको पता लगेगा कि दोनों की ही गलती नहीं है। न तो सिद्धार्थ की और न ही रश्मि की । सलमान सर ने भी उनसे कहा कि विकास को सुनो वो आपको सच्चाई बता रहा है।'

BB13 : बिगबॉस के घर की लड़ाई में विन्दु सिंह और असीम के भाई के बिच हुआ घमासान

'बुआ' ने तय कर दी नेहा कक्कड़ की शादी, कपिल के शो में आएगा दूल्हा

कुशल पंजाबी के अंतिम संस्कार पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे टीवी के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -