Share:
इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने हिन्दू लड़के से शादी कर छोड़ दी इंडस्ट्री
इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने हिन्दू लड़के से शादी कर छोड़ दी इंडस्ट्री

आज टीवी एक्ट्रेस शमीन मन्नान का जन्मदिन है. आप सभी ने उन्हें छाेटे पर्दे के धारावाहिक संस्कार : धरोहर अपनों की, से घर-घर में देखा होगा. इन शोज से उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. वहीं इसके बाद वह कई धारावाहिकों में नजर आईं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने काम के कारण एक नया मुकाम हासिल किया है. वहीं शमीन ने 'मात-पिता के चरणों में स्वर्ग', संस्कार : धरोहर अपनों की, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया और खिड़की जैसी शोज में काम किया और शमीन ने 2016 में आई फिल्म 'लव शगुन' में भी काम किया है.

आप सभी को बता दें कि उनका जन्म असम के डिब्रुगढ़ में हुआ था. शमीन की लव स्टोरी से लेकर शादी तक स्टोरी बेहद दिलचस्प है और उन्होंने मजहब की दीवार को तोड़कर एक हिंदू लड़के के साथ शादी की. वहीं शादी के बाद शमीन और उनके शौहर अतुल कुमार ने गोवा में अपना हनीमून मनाया और दोनों ने अपनी तस्वीरें भी शेयर की. वहीं आप जानते ही होंगे शमीन ने 3 दिसंबर 2017 को अतुल कुमार से शादी की थी और दोनों की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई थी क्योंकि शमीन मन्नान मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं जबकि अतुल हिंदू हैं. वहीं शमीन और अतुल पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे और अतुल कॉलेज में शमीन के सीनियर थे.

आप सभी को बता दें कि शमीन और अतुल की पहली मुलाकात तब हुई थी जब दोनों बेंगलूरु में इंजीनियरिंग कर रहे थे और शमीन के माता पिता ने भी इंटर रिलीजन मैरिज की थी. वहीं शमीन के पिता मुस्लिम हैं वहीं उनकी मां हिंदू हैं. फिलहाल शमीन टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -