5 साल के लीप के बाद योगा टीचर बन जाएगी नायरा
5 साल के लीप के बाद योगा टीचर बन जाएगी नायरा
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बहुत जल्द ही 5 साल का लंबा लीप आने वाला है और इस शो के बाद कहानी में दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि लीप के बाद नायरा की जिंदगी बिल्कुल बदल जाएगी और अपनी याददास्त खो चुकी नायरा एक सिंगल मदर बनी नजर आने वाली है. जी हाँ, इसी के साथ कार्तिक भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाएगा और नायरा के जाने के बाद कार्तिक की जिंदगी में भी एक लड़की की एंट्री हो जाएगी जो कार्तिक से शादी करना चाहती है.

वहीं लीप के बाद नायरा याददास्त खोने के बाद एक योगा टीचर बन जाएगी और वह बच्चो को योगा दिखाती नजर आएगी. वहीं अब वह डांस टीचर और ज्वैलरी डिजाइनर के बाद अब लोगों को योगा सिखाती नजर आएंगी. इसी के साथ वहीं नायरा एक अबनॉर्मल बच्चे को जन्म देगी और अपने बच्चे को पालने के लिए योगा क्लासेज का सहारा लेगी. वहीं लीप के बाद नायरा की एंट्री की तो मेकर्स ने टीवी की इस बहू की धमाकेदार वापसी की पूरी तैयारियां कर ली है.

आप सभी को बता दें कि लीप के बाद नायरा एक सेवियर बनकर वापसी करेगी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर नायरा की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक डूबती लड़की की जान बचाती नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं.वहीं यह तस्वीर नायरा की लीप के बाद एंट्री की तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं.

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -