इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं सना मकबुल खान
इस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहीं हैं सना मकबुल खान
Share:

हाल ही में सना मकबुल खान ने अपने काम के बारे में बात की है. जी हाँ, सना आखिरी बार आदत से मजबूर शो में नजर आई थीं. वहीं कलर्स अलौकिक ड्रामा ' विश् 'के साथ एक्शन में वापस आने वाली हैं. जी हाँ, वह कहती हैं कि "मैं टीवी पर लौटने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मेरा आखिरी शो आदत से मजबूर 'था जो मेरे लिए बहुत नया था और फिर से यह कुछ ऐसा है जो मेरे लिए बहुत नया है. इसलिए, मैं उत्साहित हूं, मैं इसके लिए उत्सुक भी हूं."

जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अलौकिक नाटक ने मुझे इस शो को करने के लिए आकर्षित किया और मुझे 'विश' शीर्षक पसंद है. मैं एक सकारात्मक भूमिका निभा रही हूं, वह एक डॉक्टर हैं और यदि आप कहानी को उनके नजरिए से देखते हैं तो यह सकारात्मक है. डॉ आलिया का चरित्र ग्राफ बहुत दिलचस्प है क्योंकि वह सबरीना का सामना करती है और हर कदम पर उससे लड़ती है. " वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या आपने अपने जीवन में कुछ भी डरावना अनुभव किया है, वह साझा करती है, "मैं इन चीजों के बारे में थोड़ा डरती हूं, अगर कोई दरवाजा भी अजीब आवाज़ करता है तो मुझे डर लगता है. एक बार शूटिंग के दौरान बिजली चली गई और मेरा एड आ गया और जगह के बारे में प्रेतवाधित कहानियां सुनाया जा रहा था मैंने उसी समय इसके बारे में कुछ भी साझा नहीं करने के लिए कहा."

जी हाँ, वहीं अंत में उन्होंने कहा, "विश एक अलग अवधारणा है और आप पात्रों को पसंद करेंगे. हर दृश्य में, कुछ दिलचस्प होगा इसलिए दर्शकों के लिए देखना वाकई दिलचस्प हो सकता है "

कपिल के शो में धावक दुती चंद ने याद किए अपने संघर्ष के दिन

एक्स-हस्बैंड संग बिग बॉस 13 में नजर आएंगी दलजीत कौर

मिस्टर बजाज को देखते ही धड़का इस एक्ट्रेस का दिल, कहा- 'बहुत हॉट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -