कॉमेडियन ने शेयर किया तैमूर और कपिल की बेटी की डिलीवरी का ये किस्सा
कॉमेडियन ने शेयर किया तैमूर और कपिल की बेटी की डिलीवरी का ये किस्सा
Share:

कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा के शो पर फिल्म गुड न्यूज के सितारे आए थे. खास बात ये है कि ये कपिल शर्मा शो का 100वां एपिसोड था और कपिल के इस नए शो पर करीना पहली बार नजर आईं थी और कपिल उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिखे थे. करीना ने शो पर कपिल की बेटी होने पर उन्हें बधाई दी थी और कपिल ने एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. जी हां इस एपिसोड में कपिल ने कई मजेदार किस्से सुनाए.

दरअसल करीना ने कपिल को बधाई देते हुए कहा था कि आपके यहां छोटी सी, प्यारी सी, नन्हीं सी, लवली लवली लवली गॉर्जियस ब्यूटी आई है आपके घर में... लक्ष्मी आई है आपके घर पे यार. कपिल ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि 'आपको पता है डॉक्टर भी सेम ही है. मेरे को जब पता चला जैसे जब लोगों ने मुझे बताया कि आप सुरक्षित हाथों में हैं, तैमूर भी यही हुए थे, मैंने कहा ओये होए, मेरे को तो मजा आ गया, सेम डॉक्टर और दोनों सुरक्षित हैं.' कपिल की ये बात सुनकर ऑडियन्स ठहाका मारने लगती है.

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' को समीक्षकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. ये फिल्म हाल ही में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था और अब फिल्म देखने को लेकर भी दर्शकों में क्रेज दिख रहा है. दबंग 3 के विपरीत गुड न्यूज को अच्छा सोशल रिएक्शन मिल रहा है. माना जा रहा है कि अच्छी माउथ पब्लिसिटी के चलते अक्षय की फिल्म गुड न्यूज सलमान की फिल्म दबंग 3 की कमाई में फर्क ला सकती है. सलमान की ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

मौत से पहले कुशल अपनी पत्नी मिलने पहुंचे शंघाई, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच हुआ रोमांटिक डांस, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

BB13 : असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई में शुक्ला ने कहा- 'तेरा मुंह तोड़ दूंगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -