BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच हुआ रोमांटिक डांस, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच हुआ रोमांटिक डांस, वीडियो देख उड़ जायेंगे होश
Share:

टीवी के इस शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) का वीकेंड का वार लगता है काफी धमाकेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में भले ही आज आप सलमान खान (Salman Khan) को नहीं देख पाएंगे परन्तु उनकी जगह बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जरुर घर में आकर घरवालों को जमकर हंसाने और रुलाने वाले है। घर में एंट्री के बाद वो जहां असीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दूरियों को खत्म कर दोनों के बीच दोस्ती कराने की कोशिश करेंगे। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रोते हुए दिखने वाले हैं तो इसके अलावा, इसके कुछ देर बात घर का माहौल एकदम से बदल जाने वाला है।

क्योंकि इसके बाद फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच एक बेहद रोमांटिक डांस देखने को मिलने वाला है। दोनों रोहित शेट्टी के दिए गए एक टास्क के दौरान रोमांटिक गाने पर झूमते नजर आने वाले है। इस वीडियो को देखने के बाद सिडनाज फैंस की सांसे थम जाने वाली है। अभी इस मजेदार वीडियो का प्रोमो मेकर्स ने शेयर भी नहीं किया है लेकिन ये सोशल मीडिया पर जरुर लीक हो गया है और इनके फैंस ने इसे वायरल कर दिया है।

रोहित शेट्टी करवाएंगे ये टास्क
शो बिग बॉस के मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो के जरिए इस टास्क के बारे में बताया जा रहा है। जहां घरवाले एक सिचुएशन के हिसाब से बेहद मजेदार टास्क करते दिखेंगे। खास बात ये है कि इस वीडियो में सिडनाज ही नहीं बल्कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी रोमांटिक गाने पर झूमते दिखेंगे। सामने आ रहे प्रोमोज को देख लगता है कि ये एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। तो क्या आप आने वाले इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

Bigg Boss 13: घर में सफाई करने पहुंचे सलमान खान, घरवालो को सिखाया सबक

BB13 : सिद्धार्थ का जबरा फैन है यह किताब बेचने वाला, शो देखने के लिए रोज करता है यह काम

BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -