कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, रोज आ रहे इतने केस

ग्वालियर/ब्योर। कोरोना की चौथी लहर में कोरोना संक्रमण अब रफ्तार बढ़ने लगी है। आपको बता दे की एक अगस्त को अगर छोड़ दिया जाए तो पिछले एक सप्ताह में किसी भी दिन 7 से कम मरीज नहीं मिले रहे हैं। इसके बाद भी सैंपलिंग नहीं बढ़ाई जा रही है। जेएएच को छोड़कर रविवार को किसी भी सरकारी अस्पताल में सैंपलिंग नहीं होती है। इसके बाद रविवार को लिए गए 77 सैंपलों की जांच के लिए भेजे गए थे। अगस्त के महज 8 दिन ही बीते हैं और संक्रमित मरीजों की संख्या 70 पहुंच गई है। वायरोलॉजीकल और प्राइवेट लैब में सोमवार को कोरोना के 77 संदिग्ध मरीजों के सैंपलों की जांच में 7 मरीजों को कोरोना होने की पुष्टि हुई है।

इन मरीजों को मिलाकर जिले में अबतक संक्रमितों की संख्या 67652 पहुंच गई है। इनमें से 1230 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। सोमवार को 8 मरीज डिस्चार्ज हो गए। जिले में एक्टिव केस बढ़कर 57 हो गए हैं। उधर, कोरोना की चौथी लहर में जो मरीज सामने आ रहे हैं। उनमें पेट दर्द व डायरिया की शिकायत देखने को मिल रही है। 

वही जिलों में सेनेटाइजर पीने की घटना होने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने पारदर्शी सेनेटाइजर की बिक्री पर रोक लगा दी है। पिछले सप्ताह इसको लेकर विभाग ने निर्देश जारी कर कहा है कि निर्माता व विक्रेता अब रंगीन सेनेटाइजर का ही निर्माण और बिक्री करें। इस मामले में थोक विक्रेता सुनील आडवानी ने कहा कि अब मांग कम होने से बाजार में माल की आवक कम हो गई है।

'अमित शाह ने किया भगवान राम का अपमान..', प्रियंका गांधी का आरोप

जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा, कहा- 'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा'

पंजाब के मशहूर गायक जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -