पंजाब के मशहूर गायक जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

पंजाबी के मशहूर गायक एवं गीतकार जानी ने अपनी जान पर खतरे को देखते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है। उन्होंने कहा कि मुझे मोबाइल पर जान से मारने की धमकियां प्राप्त हो रही है। सुरक्षा को लेकर संकट को देखते हुए पहले ही मैंने अपने परिवार को विदेश शिफ्ट कर दिया है। मेरे प्रबंधक को भी गैंगस्टर धमकी दे रहे हैं। जानी ने खतरे को देखते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान, पंजाब पुलिस, एडीजीपी (सिक्योरिटी) एवं मोहाली के SSP को पत्र लिख कर सुरक्षा की मांग की है। मीडिया को जानी के प्रबंधक दिलराज ने भी इस बात की पुष्टि की है कि गायक जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है। 

पत्र मे जानी ने लिखा है कि वो बीते कई वर्षों से पंजाबी फिल्म एवं म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे काम के कारण मुझे कई बार शूटिंग के लिए आउटडोर जाना पडता है। धमकी प्राप्त होने की वजह से इसमें बहुत समस्या हो रही है। जानी ने अपने पत्र में गायक सिद्धू मूसे वाला के क़त्ल का भी जिक्र किया।

पंजाबी गायक सिद्धू की हत्या 29 मई को मानसा के पास कर दी गई थी। मूसेवाला की थार को ओवरटेक करके शूटर्स ने उसे रोक दिया। तत्पश्चात, उनको गोलियों से छलनी कर दिया। बता दें कि सिद्धू के क़त्ल के बाद से कई सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी प्राप्त हो चुकी है। अभिनेता सलमान खान को भी मूसे वाला की भांति ही जान से मारने की धमकी मिली थी। तत्पश्चात, सलमान ने आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन किया था जो कि उन्हें मिल गया है। 

झांकी-पंडाल की साज-सज्जा के लिए लेना होगा अस्थाई कनेक्शन

BJP बोली- 'देश में महंगाई है ही नहीं...', सुनकर राहुल गाँधी ने कह डाली ये बड़ी बात

ED की कार्रवाई को सीएम गहलोत ने बताया बौखलाहट, मोदी सरकार पर यूँ साधा निशाना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -