जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा, कहा- 'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा'
जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा, कहा- 'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा'
Share:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के उपरांत कई पंजाबी स‍िंगर्स आर्ट‍िस्ट की सुरक्षा को लेकर अपील कर रहे है। बीते दिनों ही सिंगर मीका सिंह ने बयान दे दिया था उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं अब गीतकार और सिंगर जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की अपील भी कर रहे है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि उन्हें और उनके मैनेजर को गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकियां फोन पर मिलने लगी है। कई बार उन्हें फोन कॉल आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगा दी है। पत्र की कॉपी उन्होंने DGP पंजाब व SSP मोहाली को भेजी है। पत्र में जानी ने बोला है कि उन्हें अपनी फिल्मों और गानों की शूटिंग के लिए आगे-पीछे जाना पड़ता है। धमकियों के चलते उन्हें कई तरह की दिक्कतों को झेलना पड़ गया है।

उन्होंने लेटर में लिखा- 'इन धमकियों के कारण मैंने अपने परिवार को यहां से विदेश शिफ्ट किया जा चुका है।  मेरे काम की वजह से कई बार मुझे शूटिंग के लिए आउटडोर जाना पड़ जाता है ऐसे हालात में बाहर निकलना काफी कठिन। जब से सिद्धू मूसेवाला का गैंगस्टरों ने दिनदहाड़े क़त्ल कर दिया है उसके बाद से वह काफी सहमे हुए हैं।' कुछ दिन पहले जानी का सेक्टर-66 में दुर्घटना हो गई थी।

एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार पलट गई थी। जिसके उपरांत उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उन्हें छुट्टी मिल गई थी।

इस संबंध में मटौर थाने में मामला दर्ज हुआ है। दो दिन पहले इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी को फोन पर जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। जिसके पूर्व अप्रैल 2018 में गायक परमीश वर्मा पर मोहाली में अटैक हुआ था। उस हमले में बड़ी कठिनाइयों से उनकी जान बची थी। सूत्र बताते हैं कि उनसे भी रंगदारी ही मांगी गई थी।

पंजाब के मशहूर गायक जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू करने जा रही अमायरा दस्तूर

शादी करना चाह रही है शहनाज गिल, लड़के को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -