पहचान कायम करने के बाद फिर नजर नहीं आई ये एक्ट्रेस
पहचान कायम करने के बाद फिर नजर नहीं आई ये एक्ट्रेस
Share:

हो सकता है ग्लैमर दुनिआ में जल्द ही पहचान मिल जाये लेकिन उस पहचान को कायम रखना बहुत ही मुश्किल होता है. अक्सर हम देखते है कि, कुछ लोग आते है और बहुत ही कम समय में इस अभिनय दुनिया से गायब हो जाते है जी हां आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो टीवी की दुनिया में बेहद ही मशहूर है लेकिन काफी लम्बे समय से वह नजर नहीं आ रही है.

टीवी के सबसे मशहूर शो 'जोधा अकबर' में जोधा का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री परिधि शर्मा तो आपको याद ही होगी. बता दे कि परिधि काफी समय से छोटे परदे पर नजर नहीं आ रही है आखिरी बार वह 'ये कहां आ गए हम' में छोटे से किरदार में नजर आई थी. वही छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे जो फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आती थी. वह भी कई दिनों से सुनहरे परदे से गायब है.

अंकिता आखिरी बार 'एक थी नायिका' (2013) में नजर आई थीं. हालांकि वह फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर व्यस्त है. इसके अलावा बात करे बालिका वधू फेम अभिनेत्री अविका गौर की तो वह भी कई दिनों से गायब है उन्हें आखिरी बार 'ससुराल सिमर का' में देखा गया था. हालांकि उन्हें लेकर भी ये चर्चा हो रही है कि, इन दिनों वह साउथ की कुछ फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त है.

ये भी पढ़े

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने रचाई शादी

ऑटो एक्सपो: टीवीएस ने पेश की सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर

'किंग्स ऑफ डॉटर्स' की रानी होंगी 'C.I.D' एक्ट्रेस

तलाक के बाद अपनी बेटी के साथ एन्जॉय करती जूही

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -