'किंग्स ऑफ डॉटर्स' की रानी होंगी 'C.I.D' एक्ट्रेस
'किंग्स ऑफ डॉटर्स' की रानी होंगी 'C.I.D' एक्ट्रेस
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'C.I.D' ने हाल ही में अपने 20 सालो का सफर तय कर लिया है जिसके चलते उसकी पूरी स्टारकास्ट जश्न में डूबी हुई है. बता दे कि, इसी शो के जरिये लोगों के बीच मशहूर हुई अभिनेत्री परिणीता सेठ इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, परिणीता सेठ बहुत ही जल्द टीवी चैनल स्टार प्लस के नए शो में नजर आने वाली है.

जी हाँ एक्ट्रेस परिणीता सेठ 'द किंग्स डॉटर्स' का हिस्सा बनने जा रही है. गौरतलब है कि, परिणीता से पहले इस शो का हिस्सा शक्ति आनंद, हर्षद अरोड़ा, नेहा सोलंकी और वानी सूद बन चुके हैं. बताया जा रहा है कि, परिणीता 'द किंग्स डॉटर्स' में राज्य की सबसे बड़ी रानी का किरदार निभाती हुए नजर आएँगी. यही नहीं बल्कि, ये भी कहा जा रहा है कि, परिणीता ने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. जैसा कि आप जानते है कि कई दिनों से 'द किंग्स डॉटर्स' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.

जानकारी के लिए बता दे कि परिणीता ने सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाया है. वह बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'हम तुम' में काम कर चुकी है. परिणीता ने टीवी शो 'C.I.D' के जरिये भी खूब वाहवाही लूटी है. परिणीता टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

तलाक के बाद अपनी बेटी के साथ एन्जॉय करती जूही

गौतम और पंखुड़ी की शादी के अलावा ये शादियां रही सबसे ग्रैंड

बिग बॉस में आने के बाद विकास गुप्ता के सितारे बुलंद

जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -