राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने रचाई शादी
राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने रचाई शादी
Share:

शादियों का सीजन शुरू हो चूका है और ऐसे में हर किसी सेलेब्रिटी के शादी करने की खबर आ रही है. गौरतलब है कि, हाल ही में टीवी का मशहूर कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने शादी की. अब इसी बीच खबर आ रही है कि, टीवी के मशहूर एक्टर अभिषेक अवस्थी ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी के साथ शादी कर ली है.

इन दोनों की शादी के इस ख़ास मौके पर टीवी दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की. जिसमे बिग-बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान हिमांशु मल्होत्रा, कुनाल सिंह और स्वीटी वालिया जैसी कई लोग मौजूद थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इन दोनों ने पिछले साल सगाई कर ली थी. वही अभिषेक का कहना है कि, वो हमेशा अंकिता जैसी लड़की से शादी करना चाहते थे, जो फाइनली उन्हें मिल चुकी है. जानकारी के लिए बता दे कि, इससे पहले अभिषेक का अफेयर फ़िल्मी दुनिया की अभिनेत्री राखी सावंत था.

गौरतलब है कि, जब ये लोग रिलेशनशिप में थे तब ये काफी चर्चा में रहे थे. एक दूसरे से अलग होने का कारण राखी सावंत ने अभिषेक पर हाथ उठाया बताया जा रहा है. खास बात तो यह है कि, अभिषेक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े

'किंग्स ऑफ डॉटर्स' की रानी होंगी 'C.I.D' एक्ट्रेस

तलाक के बाद अपनी बेटी के साथ एन्जॉय करती जूही

गौतम और पंखुड़ी की शादी के अलावा ये शादियां रही सबसे ग्रैंड

बिग बॉस में आने के बाद विकास गुप्ता के सितारे बुलंद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -