दूसरी महिला के साथ रंगरलिया मना रहा था पति, अचानक पहुँच गई और फिर...
दूसरी महिला के साथ रंगरलिया मना रहा था पति, अचानक पहुँच गई और फिर...
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में महिला ने सिपाही पति को दूसरी औरत के साथ बंद कमरे में रोमांस करते रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर सिपाही की खूब पिटाई की। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। पत्नी ने सिपाही पर दूसरी शादी का भी इल्जाम लगाया है। साथ ही बताया कि उसका कांस्टेबल पति सब-इंस्पेक्टर बनकर बीते 1 वर्ष से उगाही कर रहा है।

कहा जा रहा है कि नौबस्ता मछरिया निवासी विजयाराजे यादव पुलिस कांस्टेबल राजीव यादव की पत्नी हैं। उन्होंने अपने पति राजीव यादव को एक फ्लैट में किसी दूसरी महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया, तत्पश्चात, घंटों मियां-बीवी एवं गैर महिला के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। क्रोध में विजयाराजे में पति राजीव यादव की पिटाई कर डाली।

वही पति की बेवफाई सामने आई तो पत्नी ने एक और खुलासा किया। पत्नी विजयाराजे ने कहा उनका पति कांस्टेबल है तथा उसने सब-इंस्पेक्टर का फेक आईडी कार्ड बनवा रखा है। इसकी बदौलत वह बीते एक वर्ष से लोगों से उगाही कर रहा है। उसने ऐसा करके लाखों रुपये कमाए हैं। पत्नी विजयराजे का आरोप है कि पति राजीव औरैया जनपद का रहने वाला है। शादी के पश्चात् से ही राजीव के दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध रह चुके हैं। इस बार उन्होंने पति को रंगेहाथों दूसरी महिला के साथ रोमांस करते हुए पकड़ा है। विजयराजे ने नौबस्ता थाने में खबर देकर कार्रवाई की मांग की थी। मगर कई दिन गुजर जाने के पश्चात् भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो पत्नी विजयराजे ने अब डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। एडिशनल डीसीपी साउथ मनीष सोनकर का कहना कि पत्नी ने कांस्टेबल पति के विरुद्ध शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया है कि उसके पति का दूसरी महिला से एक बच्चा भी है। इसके अतिरिक्त फेक आईडी कार्ड बनाकर उगाही करने का भी पति पर इल्जाम लगाया है। फिलहाल इस पूरे मामले की तहकीकात ACP गोविंदनगर को सौंप दी गई है। अपराधी पाए जाने पर अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भूलकर भी ना करें इन चीजों का उपयोग वरना भुगतना पड़ेगा भारी हर्जाना

खुशियों के साथ हुई गम की एंट्री! दुल्हन की डोली के साथ घर पहुंचा देवर का शव, पसरा मातम

परीक्षा में फेल हुए छात्रों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -