खुशियों के साथ हुई गम की एंट्री! दुल्हन की डोली के साथ घर पहुंचा देवर का शव, पसरा मातम
खुशियों के साथ हुई गम की एंट्री! दुल्हन की डोली के साथ घर पहुंचा देवर का शव, पसरा मातम
Share:

बांदा: यूपी के बांदा जिले में शादी कार्यक्रम की सारी खुशियां उस वक़्त मातम में परिवर्तित हो गईं, जब बारातियों की आतिशबाजी के चलते अचानक से धमाका हो गया। दुर्घटना में 2 बाराती बुरी तरह झुलस गए। चोटिल व्यक्तियों को तुरंत नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां दूल्हे के ममेरे भाई की उपचार के चलते मौत हो गई। वहीं, दूसरे बाराती का इलाज जारी है।

जिले के बिसंडा थाना स्थित पारा गांव की यह घटना है। यहां शाहपुर से पारा गांव में बारात पहुंची थी। सारे बाराती गाजे-बाजे के साथ खुशियां मना रहे थे। तभी जयमाला के चलते दूल्हे के ममेरे भाई एवं अन्य रिश्तेदार ने आतिशबाजी आरम्भ कर दी। उसी समय धमाका हो गया तथा दोनों बुरी तरह झुलस गए।

आनन-फानन में दोनों को एंबुलेंस से चिकित्सालय ले जाया गया। गंभीर स्थिति के चलते दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। लेकिन उपचार के चलते दूल्हे के ममेरे भाई राकेश (19 साल) की मौत हो गई। मृतक भदेहडू गांव का रहने वाला था। वहीं, दूसरे घायल रिश्तेदार का उपचार अभी जारी है। मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। दुल्हन की डोली के साथ अर्थी भी पहुंचने से पूरे गांव में मातम पसरा है। बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें दुर्घटना की खबर प्राप्त हुई। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची ततः मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

परीक्षा में फेल हुए छात्रों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये ऐलान

UP में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत

'मैं स्कूल जा रहा हूं' का अंग्रेजी अनुवाद नहीं कर सके शिक्षक, भड़के SDO ने लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -