अपनी ही पत्नी के पति ने किए 224 टुकड़े, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
अपनी ही पत्नी के पति ने किए 224 टुकड़े, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ 28 वर्षीय निकोलस मेटसन नाम के व्यक्ति ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी हॉली ब्रैमली का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया। मेटसन ने उसके शरीर को 224 टुकड़ों में काट दिया तथा अपने 28 वर्षीय दोस्त जोशुआ हैनकॉक की सहायता से एक नदी में फेंकने से पहले एक हफ्ते तक अपनी रसोई में छिपाकर रखा। निकोलस ने अदालत में अपनी पत्नी के क़त्ल की बात स्वीकार कर ली है तथा अब सोमवार (08 अप्रैल 2024) को उसे सजा सुनाई जाएगी। निकोलस ने अपनी पत्नी का क़त्ल मार्च 2023 को किया था तथा ब्रैमली के शव के टुकड़े 25 मार्च 2023 को लिंकनशायर के बैसिंघम में विथम नदी में पाए गए थे।

लिंकन क्राउन अदालत में इस बात की सुनाई के चलते ये तथ्य सामने आया कि निकोलस मेटसन ने अपनी पत्नी के शवों के टुकड़ों से छुटकारा पाने के लिए अपने दोस्त जोशुआ हैनकॉक को भुगतान किया, क्योंकि उसने एक हफ्ते तक शव के टुकड़ों को अपार्टमेंट के किचन में ही छिपाकर रखा था। न्यायाधीश साइमन हर्स्ट ने 5 अप्रैल को निकोलस को हत्या का दोषी माना, हालाँकि उन्होंने कहा कि क़त्ल के मकसद का पता नहीं चल पाया है।

पीड़ित हॉली ब्रैमली की माँ एवं भाई-बहनों ने निकोलस को शैतानी दिमाग वाला बताया एवं उसे राक्षस की संज्ञा की। उन्होंने कहा कि दोनों ने वर्ष 2021 में शादी की थी, मगर उनकी शादी टूटने की कगार पर थी। क्योंकि निकोलस हॉली ब्रैमली को पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में रखता था। वो अपनी पत्नी को पहले भी खतरनाक तरीके से यातनाएँ दे चुका था। उसने अपनी पत्नी के पिल्ले को वॉशिंग मशीन में डालकर मार डाला था। यही नहीं, पालतू चूहों को उसने माइक्रोवेव ओवेन तथा फूड प्रोसेसर में डालकर मार डाला था। उसने उसके पालतू खरगोशों को भी मारने का प्रयास किया, किन्तु तक हॉली अपने खरगोशों को लेकर पुलिस स्टेशन पहुँच गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 24 मार्च 2023 को पुलिस को ब्रैमली की सुरक्षा की चिंता व्यक्त करते हुए एक कॉल मिली थी। पुलिस ने अगले दिन अपार्टमेंट में छापेमारी की थी। निकोलस मेटसन को अपनी पत्नी के कत्ल के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। इसके अतिरिक्त परिसर में दो चाकू, एक पंजा हथौड़ा एवं बगीचे की कैंची भी मिलीं। 25 मार्च को शाम 6 बजे बासिंघम के एक स्थानीय व्यक्ति ने विथम नदी में कई प्लास्टिक की थैलियाँ देखीं तथा उनमें से एक के अंदर एक हाथ पाया। पुलिस के गोताखोरों को बैग से शव के 224 टुकड़े मिले, जिनमें उसका मुंडा हुआ सिर भी सम्मिलित था। होम ऑफिस पैथोलॉजिस्ट ने सब कुछ जाँचने में 13 घंटे से ज्यादा समय गुजारा, मगर गंभीर रूप से अंग-भंग की वजह से पैथोलॉजिस्ट मृत्यु का सही कारण तय करने में असफल रहा।

पंजाब: अनस कुरैशी ने चाक़ू से गला रेतकर अपनी महिला मित्र को मार डाला

केरल में अरुणाचल के प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या, 10 गिरफ्तार

शर्मनाक! गैंगरेप पीड़ित छात्रा को 12वीं की परीक्षा में स्कूल ने नहीं दी एंट्री, कहा- ‘माहौल खराब हो जाएगा…’

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -