केरल में अरुणाचल के प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या, 10 गिरफ्तार
केरल में अरुणाचल के प्रवासी श्रमिक की पीट-पीटकर हत्या, 10 गिरफ्तार
Share:

कोच्चि:  केरल के एर्नाकुलम शहर में एक भयावह घटना सामने आई, जब अरुणाचल प्रदेश के एक प्रवासी श्रमिक, जिसकी पहचान अशोक दास के रूप में हुई, को भीड़ के हाथों क्रूर हमले का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप उसकी दुखद मौत हो गई। पीड़ित, जो एक स्थानीय रेस्तरां में शेफ के रूप में काम करता था, को एक खंभे से बांध दिया गया और लगातार पिटाई की गई। पुलिस ने कथित रूप से शामिल 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके इस जघन्य अपराध पर त्वरित कार्रवाई की है।

यह भयानक घटना तब घटी जब अशोक दास मुवत्तुपुझा में एक महिला मित्र के आवास से बाहर निकल रहे थे, जहां भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। हालांकि हमले के पीछे का सटीक कारण अज्ञात है, अधिकारी इस शातिर हमले के पीछे के मकसद की सक्रिय रूप से जांच कर रहे हैं।

दुखद परिणाम की पुष्टि करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित ने समूह द्वारा दी गई चोटों के कारण दम तोड़ दिया, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई की गई और गिरफ्तारियां की गईं। इसके अतिरिक्त, पुलिस प्रवासी श्रमिक की हत्या में अन्य व्यक्तियों की संलिप्तता की संभावना की भी गहनता से जांच कर रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, पीड़ित का शव आज अरुणाचल प्रदेश में उसके शोक संतप्त रिश्तेदारों को सौंप दिया जाएगा।

शर्मनाक! गैंगरेप पीड़ित छात्रा को 12वीं की परीक्षा में स्कूल ने नहीं दी एंट्री, कहा- ‘माहौल खराब हो जाएगा…’

पुलिस ने जब्त किए 1 करोड़ 28 लाख रुपये नकद और 22 किलो चांदी

रमजान में एतकाफ करने मस्जिद गया था 13 वर्षीय बच्चा, 28 साल के युवक ने मुंह दबाकर वहीं किया बलात्कार, हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -