अस्पताल ने नहीं किया भर्ती, तो दर्द से कराह रही गर्भवती महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म
अस्पताल ने नहीं किया भर्ती, तो दर्द से कराह रही गर्भवती महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के तिरुपति से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अस्पताल द्वारा एडमिट न करने पर गर्भवती महिला को सड़क पर ही बच्चे को जन्म देने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह मामला तिरुपति मैटरनिटी अस्पताल का है। दरअसल, अस्पताल के बाहर ही महिला को सड़क पर प्रसव पीड़ा होने लगी, तो अजनबी लोग सहायता के लिए 'फ़रिश्ते' बनकर सामने आ गए।

उन्होंने महिला की डिलीवरी करवाई। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो में नज़र आ रहा है कि कुछ महिलाओं ने गर्भवती महिला को कवर करने के लिए बेडशीट पकड़ रखी है। जबकि, महिला दर्द से कराह रही है और एक पुरुष भी बच्चे को जन्म देने में उसकी सहायता कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला को कथित तौर पर अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा था कि वे उसे एडमिट नहीं कर सकते, क्योंकि उसके साथ कोई दूसरा व्यक्ति मौजूद नहीं था। जिस व्यक्ति ने उसे बच्चे को जन्म देने में सहायता की, वह एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करता है।  

प्रसव के बाद महिला और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया और अब यह आश्वासन दिया गया है कि परिचारक के बगैर भी किसी गर्भवती महिला को भर्ती करने से इंकार नहीं किया जाएगा। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद तिरुपति जिला स्वास्थ्य प्रभारी श्रीहरि ने कहा कि घटना की पड़ताल के आदेश दे दिए गए हैं। दोषी पाए जाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

'बहन का निकाह है..' दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद ने मांगी जमानत, सफुरा-रिफाकत को मिल चुकी बेल

आजम खान को जेल या बेल ? हेट स्पीच मामले में जमानत पर फैसला आज

दिल्ली: गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में 4 गिरफ्तार, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -