दिल्ली: गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में 4 गिरफ्तार, Video
दिल्ली: गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में 4 गिरफ्तार, Video
Share:

नई दिल्ली:  दिल्ली के ओखला के ज़ाकिर नगर के डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के लगभग दो दर्जन छात्रों और स्टाफ द्वारा एक गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारे जाने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  इस वीभत्स घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि, दिल्ली का ओखला इलाका मुस्लिम बहुल माना जाता है। आम आदमी पार्टी (AAP) के अमानतुल्लाह खान यहाँ से विधायक हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया है कि चारों आरोपी डॉन बॉस्को इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के स्टूडेंट हैं और इनको वायरल वीडियो में देखा गया था। पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए थे, जिसमें एक गर्भवती कुतिया की पिटाई की जा रही थी। पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में आरोपियों ने कुतिया द्वारा उनके ऊपर भौंकने से परेशान होकर उसकी पिटाई करने की बात कही है, जिसके बाद में कुतिया की मौत हो गई थी। दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाना पुलिस ने 20 नवंबर को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।

 

पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो में सुनाई दे रहा था कि एक लड़के से दूसरा, उस कुतिया को मारने को कह रहा था। हालांकि, उस वीडियो में कुतिया नज़र नहीं आ रही है, मगर उसके तड़पने की आवाज सुनाई दे रही थी, जबकि दूसरे वीडियो में एक लड़का कुत्ते को घसीटता हुआ नज़र आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में IPC की धारा 429 और 34 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11 (1) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। 

पाकिस्तान की 'नापाक' साजिश नाकाम, जम्मू कश्मीर में एक घुसपैठिया ढेर, दूसरा गिरफ्तार

'नौकरियां देने की ये प्रक्रिया अनवरत जारी रहेगी..', रोज़गार मेले में बोले पीएम मोदी

दो टुकड़ों में टूटेगा बंगाल ? अलग-अलग राज्य बनाने की मांग हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -