इंदौर में घटी एकतरफा इश्क की खौफनाक कहानी!
इंदौर में घटी एकतरफा इश्क की खौफनाक कहानी!
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एकतरफा प्यार में युवक ने युवती के क़त्ल करने की कोशिश की। इसके लिए युवक ने टॉलीवुड फिल्म 'I' को देखकर प्लान तैयार किया। अपराधी एक भिखारी का संक्रमित खून निकालकर एवं लड़की को इंजेक्शन लगाकर उसे मारना चाहता था। यह घटना सर्राफा थाना इलाके में हुई, यहां रहने वाले किशोर एवं संजय ने एक संक्रमित व्यक्ति का खून निकाला। इससे वो दोनों एक लड़की को इंजेक्शन देकर मारना चाहते थे। मगर लड़की किसी प्रकार से बच गई। 

वही इस मामले पर एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि एक अज्ञात अपराधी लड़की को संक्रमित खून से भरा इंजेक्शन लगाना चाहता था। मगर लड़की चिल्लाई तथा आसपास लोगों की मदद से उसकी जान बच गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तहकीकात की तथा आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने जब अपराधी से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाले खुसासा किया। अपराधी ने बताया कि उसने साउथ की फिल्म आई की तर्ज पर एक संक्रमित भिखारी का खून निकल कर अपनी प्रेमिका को लगाकर मारना चाह रहा था। क्योंकि लड़की ने उसके प्रेम प्रसंग को ठुकरा दिया। 

वही इस मामले पर एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। एकतरफा प्यार में अपराधी लड़की को संक्रमित इंजेक्शन देकर मारना चाह रहा था। अपराधी के विरुद्ध पहले से ही 11 मुकदमा दर्ज हैं। इस मामले की गहराई से तहकीकात की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

जबलपुर में घटी दिल दहला देने वाली घटना, फ्रिज में मिला 8 वर्षीय बच्चे का शव और...

'मेरे प्रिय परिवारजन..', देशवासियों के नाम पीएम मोदी का पत्र, विकसित भारत बनाने के लिए माँगा सुझाव और समर्थन

दिल्ली शराब घोटाला: तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR की बेटी कविता को ED ने किया गिरफ्तार, अब केजरीवाल पर लटकी तलवार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -