जबलपुर में घटी दिल दहला देने वाली घटना, फ्रिज में मिला 8 वर्षीय बच्चे का शव और...
जबलपुर में घटी दिल दहला देने वाली घटना, फ्रिज में मिला 8 वर्षीय बच्चे का शव और...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई। यहां रेलवे कर्मचारी एवं उसके 8 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर दिया गया। अपराधी ने रेलवे कर्मी की हत्या कर शव सोफे पर छोड़ दिया, वहीं 8 वर्षीय बच्चे के शव को फ्रिज में रख दिया। इस घटना के चलते परिवार की 14 वर्षीय लड़की घर से गायब थी। हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब रेलवे कर्मचारी की लापता बेटी के मोबाइल से रिश्तेदारों को वॉयस मैसेज भेजकर उन्हें क़त्ल की जानकारी दी गई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, सिविल लाइंस स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय अधीक्षक थे। राजकुमार यहां 14 वर्षीय की बेटी एवं 8 वर्षीय बेटे के साथ रहते थे। मई 2023 में उनकी पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। पिछले वर्ष सितंबर में राजकुमार पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह नाम के युवक के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज मुकुल को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ दिन पहले ही मुकुल जमानत पर जेल से आया था। वह राजकुमार एवं उनके बेटे के क़त्ल के बाद से गायब है। राजकुमार विश्वकर्मा के भाई इटारसी में रहते हैं। उनकी बेटी के मोबाइल पर एक वॉइस मैसेज आया था, जिसमें राजकुमार विश्वकर्मा की 14 वर्षीय बेटी आर्या ने कहा था कि मुकुल ने उसके पिता और भाई को मार दिया है।

वही इस वारदात की खबर पर एसपी आदित्य प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि पुलिस जब घर का दरवाजा तोड़कर घर में पहुंची तो राजकुमार विश्वकर्मा एक कमरे में सोफे पर मृत मिले, वहीं उनके पुत्र का शव फ्रिज के अंदर मिला। घटना के पश्चात् से राजकुमार विश्वकर्मा की बेटी का पता नहीं चला है। पुलिस के अनुसार, मामला संदिग्ध है। फिलहाल राजकुमार विश्वकर्मा की गायब बेटी के साथ संदिग्ध आरोपी मुकुल सिंह की तलाश की जा रही है। घटना के पश्चात् FSL टीम, पुलिस अफसर एवं RPF मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्ट्या आशंका है कि मुकुल ने किसी प्रकार उनके घर में प्रवेश किया और राजकुमार और उनके बेटे की हत्या कर दी। इसी के चलते राजकुमार की बेटी ने उससे छिपकर मोबाइल पर वॉइस मैसेज अपने रिश्तेदारों को भेज दिया। फिर मुकुल राजकुमार की बेटी को जबरन अपने साथ ले गया। हालांकि अभी तक यह केवल अनुमान है। इस घटना की खबर प्राप्त होने के बाद राजकुमार और उनके परिजन इटारसी से जबलपुर पहुंच गए हैं। 

'मेरे प्रिय परिवारजन..', देशवासियों के नाम पीएम मोदी का पत्र, विकसित भारत बनाने के लिए माँगा सुझाव और समर्थन

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

दिल्ली शराब घोटाला: तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR की बेटी कविता को ED ने किया गिरफ्तार, अब केजरीवाल पर लटकी तलवार !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -