शो के सेट पर अचानक ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की तबियत, अस्पताल में हुई भर्ती
शो के सेट पर अचानक ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की तबियत, अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता अपनी बिगड़ी तबीयत के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं। अब उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट प्रशंसकों के साथ साझा की है। इन दिनों टीना सीरियल 'हम रहे या ना रहे' में काम कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के सेट पर उनकी तबीयत खराब हुई थी।

हालत अधिक बिगड़ने के पश्चात् टीना दत्ता को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। अब उन्होंने प्रशंसकों को बताया है कि वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर टीना ने लिखा, 'बीते कुछ दिन मेरे लिए मुश्किल भरे रहे। खराब हेल्थ के चलते मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होन पड़ा, लेकिन इन समस्याओं के बीच मैं आप सबकी दुआओं की आभारी हूं। मैं हर उस शख्स की शुक्रगुजार हूं जिसने मेरी हेल्थ की चिंता की। मेरे लिए दुआ की और मेरा हाल पूछा। मैं अब डिस्चार्ज हो गई हूं और पहले से बेहतर हूं।'

टीना के प्रशंसक ये जानकर खुश हैं कि उनकी पंसदीदा अभिनेत्री अब ठीक हैं। हालांकि टीना दत्ता ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर उन्हें हुआ क्या था। इन दिनों टीना दत्ता सीरियल 'हम रहे ना रहे हम' में काम कर रही हैं। इसमें उनके हीरो जय भानुशाली हैं। साथ ही करणवीर बोहरा भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं। टीना को इंडस्ट्री में पहचान सीरियल 'उतरन' में इच्छा की भूमिका निभाकर मिली थी। उन्हें 'बिग बॉस 16' में भी देखा गया था।

नहीं रहे 'लापतागंज के मशहूर एक्टर, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

भारतीय छात्रों के लिए फ्रांस ने और बड़ा किया दायरा, पीएम मोदी के दौरे पर किया ये बड़ा ऐलान

बिग बॉस OTT 2 बना लड़ाई का अखाड़ा, आपस में भिड़े ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -